ग्वालियर: फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी
मुरार थाना अंतर्गत एक व्यवसाई पर उसके मजदूरों ने किया जानलेवा हमला

ग्वालियर में तीन हमलावरों ने एक कारोबारी और उसके मजदूरों पर जलजानलेवा हमला किया है। कारोबारी अपनी जमीन के पास रास्ता बनवा रहा था। इसी समय वहां कुछ नकाबपोश बदमाश कट्‌टे, पिस्टल, अधिया के साथ लेश होकर पहुंचे और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। कारोबारी और दो मजदूरों ने एक स्कूल में छिपकर अपनी जान बचाई। हमलावरो जान से मारने और रास्ता नहीं बनाने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव की है। इस घटना का गोलियां चलाते सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वही पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

दरअसल मुरार थाना क्षेत्र के सदर बाजार निवासी महावीर जैन कारोबारी हैं। उनकी सदर बाजार में साड़ियों का शोरूम और सराफा का कारोबार है। कारोबारी की जमीन बड़ागांव हाईवे के पास है। वह अपने साथ दो मजदूरों को लेकर जमीन पर पहुंचे। जमीन के पास सड़क बनवाने के लिए ट्रैक्टर चलवा रहे थे। तभी वहां चार से पांच हमलावर हाथों में कट्‌टे, पिस्टल व अधिया लेकर आते हुए दिखाई दिए। बदमाश अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे हुए थे। नकाबपोश बदमाशों ने आते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया। ट्रैक्टर चला रहा चालक कूद गया और मजदूर, चालक कारोबारी ने स्कूल में छुप कर अपनी जान बचाई। हमलावरों ने स्कूल के बाहर आकर भी फायर किए। जिसकी पुलिस पुलिस को सूचना दी। लेकिन हमला करने वाले कारोबारी को धमकी देकर कहा कि अगर रास्ता बनाया तो जान से मार देंगे और वह से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दिनदहाड़े गोलीबारी करने वाले हमलावरों की पहचान बड़ागांव निवासी कपिल यादव और उसके अन्य साथियों के रूप में हुई है। जिस जमीन पर कारोबारी सड़क तैयार करवा रहा है उसे हमलावर अपनी बता रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे पुलिस में हमलावर गोलियां चलाते हुए नजर आए। लाल पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है सही बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तरह शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ग्वालियर: ताबड़तोड़ वारदातें करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच और हजीरा पुलिस ने धर दबोचा

Sat Nov 25 , 2023
ग्वालियर मध्य प्रदेश से जिला ब्यूरो विनय त्रिवेदी शहर में लूट की ताबड़तोड़ वारदातें करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच और हजीरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूटे गए आठ मोबाइल और चार मंगलसूत्र बरामद किए गए हैं। यह लूट की वारदातें इन बदमाशों में शहर […]

You May Like

Breaking News

advertisement