उतराखंड: फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट बनाने के आरोपी पर केस,

देहरादून:  त्यागी रोड पर फर्जी हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट (एचएसआरपी) बनाने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इस मामले में एआरटीओ ने लक्खीबाग चौकी में तहरीर दी थी। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि इस मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

दरअसल, त्यागी रोड समेत शहर की कई दुकानों में एचएसआरपी बनाई जा रही थी। आरटीओ की टीम ने त्यागी रोड की नौ दुकानों पर छापे मारे। एक दुकान से हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट जैसी दिखने वाली फर्जी प्लेट जब्त की। गुरुवार को एआरटीओ एनके ओझा ने लक्खीबाग चौकी में फर्जी प्लेट बनाने के आरोपी प्रभुजी कार एसेसरीज के संचालक के खिलाफ लिखित तहरीर दी। इस तहरीर में उन्होंने बताया कि त्यागी रोड और इंदिरा मार्केट में कुछ लोग एचएसआरपी जैसी फर्जी प्लेट बना रहे है। यह अवैध है। ऐसी प्लेट से आपराधिक वारदात को अंजाम देने का अंदेशा रहता है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अवैध कॉलोनियां काटने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें डीटीपी : मुकुल

Fri May 20 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अवैध निर्माण करने का खर्चा भी कालोनाईजर से किया जाएगा वसूल। डीटीपी को दिए अवैध निर्माण गिराने के आदेश। लोगों से की अपील ना खरीदे अवैध कालोनियों में प्लाट।उपायुक्त ने जिला टास्क फोर्स की बैठक में दिए आदेश। कुरुक्षेत्र 20 मई […]

You May Like

advertisement