पेच कार्य में शिकायतों को लेकर कलेक्ट गंभीर,

मंदसौर से ब्यूरो चीफ मंगल देव राठौर की खास रिपोर्ट

पेच वर्क में शिकायतों को कलेक्टर गंभीरता से,शहर में पैच वर्क कार्य का भुगतान नियुक्त अधिकारी की जांच पश्चात ही होगा

रतलाम,04जनवरी कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने रतलाम शहर में सड़कों पर पेचवर्क संबंधी शिकायतों को गंभीरता से लिया है। शहर में नगर निगम के द्वारा सड़कों पर किए जा रहे पैच वर्क के संबंध में आए दिन शिकायतें प्राप्त होती रहती हैं। खासतौर पर पैलेस रोड के पैच वर्क की गुणवत्ता के संबंध में गंभीर शिकायत प्राप्त हुई है।

पैलेस रोड का पैच वर्क प्रथम दृष्टया ही गुणवत्ताविहीन है। अतः कलेक्टर द्वारा न केवल पैलेस रोड का पेच वर्क दोबारा कराने के निर्देश दिए गए हैं बल्कि निगमायुक्त को यह भी निर्देशित किया है कि नगर निगम के अधिकारियों के अलावा भी एक तकनीकी अधिकारी पृथक से समस्त सड़क पैच वर्क का निरीक्षण करेगा। कलेक्टर को रिपोर्ट देगा, उसके पश्चात ही समस्त पैच वर्क कार्यों का भुगतान ठेकेदार को किया जा सकेगा। कलेक्टर द्वारा पृथक से जांच के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री श्री अनुरागसिंह को नियुक्त किया गया है जो पैलेस रोड पर पैच वर्क गुणवत्ता की जांच 5 जनवरी तक करके रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड-19, संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक हर सम्भव उपाय करें- मुख्यमंत्री श्री बघेल

Wed Jan 5 , 2022
जांजगीर-चांपा, 05 जनवरी 2022/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेश मेें कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोविड-19 गाइडलाईन के तहत सख्ती से हर संभव उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि […]

You May Like

advertisement