कलेक्टर सुश्री नम्रता गांधी ने सेवानिवृत्त हुए 7 अधिकारी, कर्मचारियों को प्रदाय किया पेंशन प्राधिकार पत्र

धमतरी 03 अप्रैल 2024/ कलेक्टर सुश्री नम्रता गांधी ने 31 मार्च 2024 को सेवानिवृत्त हुए जिले के 7 शासकीय सेवकों को पेंशन प्राधिकार पत्र का वितरण किया। इस अवसर पर उन्होंने सेवानिवृत्त हुए शासकीय सेवकों से कहा कि आप लोगों का शासकीय सेवक के रूप में दिया गया योगदान अमूल्य है। आपने जीवन का अधिकांश हिस्सा सरकारी काम को दिया है। प्रशासन का फर्ज है, कि आपको सेवा के अंतिम दिन आपके सभी स्वत्वों का भुगतान और पेंशन प्राधिकार पत्र जारी किया जाए। कलेक्टर सुश्री गांधी ने सेवानिवृत्त हुए सभी अधिकारी, कर्मचारियों को बधाई-शुभकामनाएं देते हुए सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे का अमूल्य समय परिवार, समुदाय-समाज को देने और स्वस्थ रहने की कामना की।
कलेक्टर सुश्री गांधी ने सेवानिवृत्त हुए उच्च श्रेणी शिक्षक श्री राम साहू, प्रधान पाठक पूर्व माध्यमिक शाला नगरी श्री खेम लाल कौशिक, प्रधानपाठक शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय दरबा श्री श्याम लाल साहू, सहायक वर्ग 2 जल संसाधन संभाग धमतरी को पेंशन प्राधिकार पत्र प्रदाय किया।

Read Article

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दावा-आपत्ति 15 अप्रैल तक

Wed Apr 3 , 2024
धमतरी 03 अप्रैल 2024/ कृषि विभाग की जलग्रहण विकास घटक के अंतर्गत जलग्रहण परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए परियोजना क्रियान्वयन एजेंसी स्तर पर सदस्य, आजीविका (संविदा) की पूर्ति के लिए कम्प्यूटर कौशल परीक्षा आयोजित की गई थी। अभ्यर्थी का प्राप्त अंक, शैक्षणिक योग्यता में प्राप्त अंक का 70 प्रतिशत तथा […]

You May Like

Breaking News

advertisement