बरेली: ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से होटल में विलय करने का प्रयास, BDA से की गई शिकायत

ग्राम समाज की जमीन पर अवैध रूप से होटल में विलय करने का प्रयास, BDA से की गई शिकायत

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पीलीभीत हाइवे मुड़िया अहमदनगर में स्थित एक बड़े होटल के मालिक ने साठगांठ कर ग्राम वासियों के विरोध के बावजूद भी जमीन पर कब्जे का प्रयास किया। जिसको लेकर आज ग्रामीणों ने बीडीए बीसी से इसकी शिकायत की और कार्रवाई की मांग की है।
मुड़िया अहमदनगर गांव के लोगों ने इस मामले में हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों से बीडीए बीसी से बात की। उनका आरोप है कि एक होटल के एमडी ग्राम समाज की जगह एवं चकरोड को अपने होटल में विलय करके अवैध कारोबार करने की नियत से यह कृत्य करने का प्रयास कर रहा रहें है। जबकि उक्त चकरोड के पास एक धार्मिक मंदिर एवं हिंदू समाज का दसवां स्थल भी है।
वहीं, घाटे में प्राचीन रास्ता है जो कि ग्रामीणों द्वारा प्रयोग में आता है। इस पूरे प्रकरण में समाज में अत्यंत आक्रोश है। इस दौरान उन्होंने बीडीए बीसी जोगेंद्र सिंह को बताया कि ग्राम समाज की जगह पर होटल द्वारा किए जा रहे हैं विलय के खिलाफ कार्रवाई कर ग्राम समाज की जमीन की जगह को सुरक्षित रखा जाए । ऐसा नहीं होने पर समाज की सहभागिता से हमारा संगठन सड़क पर उतरने को मजबूर होगा। इसकी पूर्णतया जिम्मेदारी स्थानीय शासन प्रशासन की होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शुभम मेमोरियल साहित्यिक संस्था ने साहित्यकारों को किया सम्मानित

Sat Apr 29 , 2023
शुभम मेमोरियल साहित्यिक संस्था ने साहित्यकारों को किया सम्मानित दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : शुभम मेमोरियल साहित्यिक और सामाजिक संस्था ने शनिवार को नगर और नगर से बाहर के साहित्यकारों को राजेन्द्र नगर स्थित शिव कालोनी में सत्यवती सिंह के आवास पर सम्मानित किया। साहित्य और कविता के क्षेत्र में […]

You May Like

Breaking News

advertisement