अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने फिर खोला मोर्चा,

सागर मलिक

देहरादून: बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। देहरादून गांधी पार्क में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोला और धरना दिया।

सरकार पर अंकिता भंडारी हत्याकांड में न्यायिक हत्या करने का आरोप लगाया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि पहले राज्य की बेटी की हत्या हुई और अब उस हत्या में हत्यारों के साथ मिलकर न्याय की भी हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पूर्व में भी इस मामले पर सरकार के खिलाफ जुबानी हमला बोला था। अब धरना प्रदर्शन के माध्यम से जनता को भी इस मामले में लामबंद करने का काम कर रहे हैं ताकि राज्य की इस बेटी को न्याय मिल सके।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:नवनियुक्त उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग की महासचिव रीता मौर्य के प्रथम आगमन पर जगह जगह कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत

Fri Jul 7 , 2023
आजमगढ़ 7जुलाई 2023 नवनियुक्त उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग की महासचिव रीता मौर्य के प्रथम आगमन पर जगह जगह कांग्रेसियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। रीता मौर्य भंवरनाथ मंदिर पर महासचिव अजीत राय के साथ दर्शन पूजन कर जिला कांग्रेस कार्यालय के लिये रवाना हुयी रास्ते में करतालपुर बवाली […]

You May Like

advertisement