ईडी के दुरूपयोग के विरोध में कांग्रेसियों का विरोध

रिर्पोट पदमाकर पाठक

ईडी के दुरूपयोग के विरोध में कांग्रेसियों का विरोध।

कलेक्ट्रेट पहुंच 4 सूत्रीय मांगपत्र राष्ट्रपति के नामित जिलाधिकारी को सौंपा।

आजमगढ़। कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव अजीत कुमार राय के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने ईडी के दुरूपयोग के विरोध में कलेक्ट्रेट पहुंच कर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को संबोधित 4 सूत्रीय मांगपत्र जिलाधिकारी आजमगढ़ के माध्यम से प्रेषित किया। और मांग किया केंद्र सरकार द्बारा बिना तथ्यों सबूतों के विरोधियों को डराने के लिये ईडी के दुरुपयोग पर रोक लगायी जाय। सरकार द्वारा निजी स्वार्थ पूर्ति के लिये किये जा रहे संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग पर रोक लगायी जाय। सरकार द्वारा की जा रही तानाशाही पर रोक लगायी जाय तथा सरकार द्वारा किये जा रहे संवैधानिक लोकतांत्रिक मूल्यों के हनन पर रोक लगायी जाय।
अजीत कुमार राय ने कहा बिना सबूतों तथ्यों के आधार पर कांग्रेस की कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी की छवि खराब करने के लिये केंद्र सरकार के इशारे पर ईडी उनसे पूछताछ रही है। इडी जैसी संस्थाये सरकार की कठपुतली बनी हुयी हैं। उनका सरकार मनमाने तरीके से दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस पार्टी तानाशाह सरकार के सामने घुटने नहीं टेकेगी। कांग्रेस पार्टी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिये हमेशा संघर्ष करती रहेगी।
कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार पाण्डेय ने कहा जबसे केंद्र में बीजेपी की सरकार आयी है तब से अपने राजनैतिक लाभ के लिये लगातार ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है और विपक्ष की आवाज दबाने में लगी है। जिससे विपक्ष मंहगाई बेरोजगारी स्वास्थ्य शिक्षा जैसे मुद्दों को छोड़कर ईडी में उलझा रहे। और सरकार को मनमानी करने की पूरी छूट मिलती रहे। कांग्रेस पार्टी इडी से डरने वाली नहीं है कांग्रेस पार्टी जनहित के मुद्दों से पीछे नहीं हटेगी सरकार को जनहित के मुद्दों पर घेरती रहेगी। इस मौके पर मुन्नू यादव, ओंकार पाण्डेय, अब्दुल हफीज खान, सुबाष चंद यादव, भोला यादव, अरविंद जैसवार, शुभम राय, जितेन्द्र कुमार, शंभू शाश्त्री आदि लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रयास सामाजिक संगठन निरंतर वंचितों की सेवा में लगा रहता है

Fri Jul 22 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक प्रयास सामाजिक संगठन निरंतर वंचितों की सेवा में लगा रहता है। आजमगढ़। आज सुबह जैसे ही रमेश कनौजिया तथा एडवोकेट राम अवतार यादव के माध्यम से सूचना मिली की रेलवे स्टेशन ओवर ब्रिज के नीचे एक बच्ची लगभग उम्र 15 – 16 साल अर्ध बिक्षिप्त अवस्था में […]

You May Like

advertisement