बरेली :नाबालिग से दबंग ने किया दुष्कर्म, बोला- मैं हूं लल्ला गद्दी का रिश्तेदार

नाबालिग से दबंग ने किया दुष्कर्म, बोला- मैं हूं लल्ला गद्दी का रिश्तेदार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना सुभाष नगर निवासी महिला ने वहीं के रहने वाले दबंग पर दुष्कर्म करने के साथ ही फोटो वायरल करने और चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बुधवार को महिला ने एसएसपी से दबंग के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनईया धनसिंह निवासी महिला ने बताया कि 6 माह पहले उसके पति की मृत्यू हो चुकी है। उस की पांच बेटियां हैं। महिला की बड़ी बेटी जिस की उम्र 15 वर्ष है, उसे वहीं का रहने वाला दबंग उस पर गलत नजर रखता है। आए दिन उसे परेशान करता है। महिला ने इसकी शिकायत जब दबंग के घर वालों से की तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा नही कर सकता, तुम्हें जहां शिकायत करनी है कर लो।
महिला ने बताया कि जब उसकी बेटी रिश्तेदारों के यहां गई हुई थी तो दबंग वहां पहुंच गया और उसे बाइक पर बैठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह बात जब महिला को पता चली तो वह दबंगों के घर गई तो वहां उसे अपनी बेटी मिली। महिला ने कहा कि दबंग ने उस की बेटी की कुछ फोटो खींच लीं और अब कह रहा है कि अगर उसकी कहीं और शादी की तो वह फोटो वायरल कर देगा। साथ ही कहा कि मैं लल्ला गद्दी का रिश्तेदार हूं। बुधवार को महिला ने इस मामले में एसएसपी से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: दो पक्षों के झगड़े में तलवार और तमंचे की बट से हुए हमला

Thu May 4 , 2023
दो पक्षों के झगड़े में तलवार और तमंचे की बट से हुए हमला दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : झगड़े में युवकों को किया घायल । बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। उस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दोनों ही पक्षों को समझा […]

You May Like

Breaking News

advertisement