देहरादून: उत्तराखंड कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट फाइनल की,

सागर मलिक

भाजपा के बाद उत्तराखंड कांग्रेस ने भी डिमांड के आधार पर स्टार प्रचारकों लिस्ट फाइनल कर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी को भेज दी है. पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रणदीप सुरजेवाला, सचिन पायलट जैसे नेता पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में उत्तराखंड आकर जनसभाएं कर सकते हैं.

पार्टी नेताओं के मुताबिक एक-दो दिन के भीतर कांग्रेस पार्टी स्टार प्रचारकों की घोषणा कर देगी. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी के मुताबिक भाजपा की सूची आज जारी हुई है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक तो पहले से ही उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून आकर विशाल जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. उन्होंने कहा किसान बाहुल्य क्षेत्रों से कांग्रेस के पास स्टार प्रचारकों के तौर पर युवा चेहरों की डिमांड की गई है, इसी को ध्यान में रखते हुए सूची को अंतिम रूप देकर एआईसीसी को भेज दिया गया है.

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने कहा एक से दो दिन के भीतर कांग्रेस भी स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर देगी. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री नवीन जोशी ने कहा आने वाले दिनों में जल्द ही कांग्रेस के स्टार प्रचार उत्तराखंड में चुनावी कैंपेन संभालेंगे.

Read Article

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूणिया बिहार: आइए न हमरा बिहार में,जहां सन्नाटा पसरा है बाज़ार मेंखुले हैं स्कूल होली त्यौहार में,किसी की भी नहीं सुनते अफसर डबल इंजन की सरकार में

Wed Mar 27 , 2024
आइए न हमरा बिहार में,जहां सन्नाटा पसरा है बाज़ार मेंखुले हैं स्कूल होली त्यौहार में,किसी की भी नहीं सुनते अफसर डबल इंजन की सरकार में आइए न हमरा बिहार में,जहां सन्नाटा पसरा है बाज़ार मेंखुले हैं स्कूल होली त्यौहार में,किसी की भी नहीं सुनते अफसर डबल इंजन की सरकार में […]

You May Like

Breaking News

advertisement