आज़मगढ़: विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाने तथा नगर निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श


आजमगढ़। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की मासिक बैठक रविवार को पार्टी कार्यालय रेलवे स्टेशन रोड स्थित दामोदर पैलेस में संपन्न हुई। बैठक में जनपद के सभी विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान चलाने तथा नगर निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव इसी नवंबर और दिसंबर माह में होना प्रस्तावित है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) जिले के सभी नगर पंचायत और नगर पालिका सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। उन्होंने मंदुरी हवाई अड्डे को अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रूप में विस्तारीकरण के प्रस्ताव का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान, नौजवान एवं जन विरोधी सरकार है, यह पूजी पतियों के हितैषी है। यह सरकार हवाई अड्डे के नाम से जमीन को अधिग्रहण कर उसे पूजी पतियों को बेचने के नियत से कार्य कर रही है।
जिला महासचिव जवाहिर यादव ने कहा कि नगर निकाय की तैयारियों को लेकर जिले के सभी नगर पंचायत एवं नगरपालिका क्षेत्रों में वृहद सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ने के लिए कार्य किया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव एवं संचालक जिला महासचिव जवाहिर यादव ने किया।
बैठक में मुख्य रूप से सीताराम यादव, रेयाज हैदर, अजय कुमार गुप्ता, राकेश शुक्ला, चंद्रकेश यादव, मोहम्मद तारिक, जलालुद्दीन, इबरार अहमद, अरुण यादव, मनीष श्रीवास्तव, राजमणि यादव, सुभाष जैसवारा, बृजेश यादव, राम अधार यादव, राजेश विश्वकर्मा, महिला जिलाध्यक्ष निशा यादव, रोहित यादव , हरि प्रकाश सिंह, जय प्रकाश सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: <em>पूर्व के दर्ज मुकदमें में सुलह हेतु दबाव बनाने के लिए अपने ऊपर जानलेवा हमले की साजिश रचने वाला अभियुक्त आशुतोष सहित 06 अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही</em>

Sun Nov 6 , 2022
थाना जहानागंज पूर्व के दर्ज मुकदमें में सुलह हेतु दबाव बनाने के लिए अपने ऊपर जानलेवा हमले की साजिश रचने वाला अभियुक्त आशुतोष सहित 06 अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही। ➡ दिनांक 04.02.22 को थानाक्षेत्र जहानागंज के ग्राम हथौटा के एक ट्यूटवेल से दो हार्सपावर का मोटर चोरी […]

You May Like

advertisement