गुरुद्वारा अंचितगढ साहिब में जाकर नतमस्तक हुए डा. जसविंद्र खैहरा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

बोले, छोटे साहिबजादों की कुर्बानी को कभी भुलाया नही जा सकता।

पिहोवा, 4 जनवरी :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा मंगलवार को गुरुद्वारा अंचितगढ साहिब में पहुंच नतमस्तक हुए व छोटे साहिबजादों की याद में चल रहे समागम में भाग लिया। यहां पहुंचकर डा. खैहरा ने महान कथावाचक संत बाबा कश्मीरा सिंह जी लाहौरा साहिब वाले, कारसेवा मुखी बाबा अमरीक सिंह व बाबा गुरुमुख सिंह से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर सैंकड़ों की संख्या में सिख संगत भी उपस्थित रही।
डा. जसविंद्र खैहरा ने अपने संबोधन में कहा कि छोटे साहिबजादों के बलिदान को कभी भुलाया नही जा सकता। उन्होने देश के लिए अपनी कुर्बानी तक दे दी। गुरु गोबिंद सिंह जी के छोटे साहिबजादों की शहादत को जब भी याद किया जाता है तो सिख संगत के मुख से निक्कियां जिंदां, वड्डा साका लफ्ज ही बयां होते हैं। हमें ऐसे महापुरुषों को सदा याद रखना चाहिए। जिस देश के लोग अपने महापुरुषों को याद रखते हैं वह देश लाजमी ही प्रगति के पथ पर अग्रसर होता है।
संत महापुरषों से आशीर्वाद लेते डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बड़ी खबर: सावधान रहो सर्तक रहो,सूबे में बड़ी तेजी से फैल रहा कोरोना, आज 310 नए मामले सामने आए,

Tue Jan 4 , 2022
देहरादून- उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है , राज्य के 12 जनपदों में आज कोरोना वायरस के 310 नये मामले सामने आए है। वहीं राज्य में अब तक ओमीक्रोन के 8 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। वहीं राज्य में आज एक कोरोना संक्रमित […]

You May Like

advertisement