बरेली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व महापौर प्रत्याशी डॉक्टर कुल भूषण त्रिपाठी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष ली शपथ

कांग्रेस पार्टी के पूर्व महापौर प्रत्याशी डॉक्टर कुल भूषण त्रिपाठी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष ली शपथ

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आज कांग्रेस पार्टी के महापौर पद के पूर्व प्रत्याशी गुरुजी डॉ कुल भूषण त्रिपाठी ने नगर निगम चुनाव के दौरान बरेली के विकास के लिए किये गये अपने संकल्पों को पूर्ण करने हेतु आज दोपहर 2 बजे चौकी चौराहा स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष शपथ ली ।
शपथ लेने के बाद कांग्रेस पार्टी के महापौर पद के पूर्व प्रत्याशी डॉ कुल भूषण त्रिपाठी ने उपस्थित कांग्रेस जनों और आम जन को सम्बोधित करते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव के दौरान मैंने पूरे क्षेत्र का भ्रमण किया था और हर वर्ग, समुदाय, क्षेत्रवासियों से सीधी बात की थी और गुलाब नगर क्षेत्र, बाकरगंज क्षेत्र, खंडडो का क्षेत्र, मणिनाथ क्षेत्र , संजय नगर का क्षेत्र सुभाष नगर क्षेत्र आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया वहां के हालात जो देखे उसको बताया नहीं जा सकता है । अभी तक लगातार समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के महापौर शामिल है उसके बाद यह क्षेत्र आज भी बदहाल स्थिति में है तभी मैंने प्रतिज्ञा ली थी कि मैं विकास के कार्य इन क्षेत्रों से ही शुरू करूंगा । लेकिन जनता का जनादेश सर आंखों पर है मैंने चुनाव के दौरान यह धोषणा की थी कि अगर मैं जीतूंगा तो अंदर बैठकर काम करूंगा और अगर हार गया तो नगर निगम परिसर में बाहर बैठकर जनता की समस्याओं को रोज सुनुगा और अपने कथन को पूरा करने के लिए मैंने आज माहतम गांधी जी की मूर्ति के समक्ष शपथ ग्रहण किया है ।विपक्ष की सशक्त भूमिका निभाने के लिए शपथ ली और कहा कि मैं सदैव बरेली की जनता के हित के लिए तैयार रहूँगा । चुनाव के दौरान मैंने जो भी प्रतिज्ञाएँ की थीं उन्हें हर हाल में पूरा करने का प्रयास करूँगा । चौकी चौराहा स्थित गांधी प्रतिमा पार्क कांग्रेसियों से खचाखच भरा हुआ था । ज़िला कांग्रेस कमेटी और महानगर कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने शपथग्रहण समारोह की सभी व्यवस्थाओं को सँभाला। उपस्थित कांग्रेस जनों में जिला उपाध्यक्ष दिनेश दद्दा, जिला प्रवक्ता पंडित राज शर्मा, जिला महासचिव जिया उर रहमान, पूर्व पार्षद यामीन रज़ा, पूर्व पार्षद अब्बू साहब, पूर्व शहर विधानसभा प्रत्याशी ब्रह्म नन्द शर्मा, संगीत कौशल, प्रभात गिरी गोस्वामी, पूर्व पार्षद प्रत्याशी आफताब आलम, पूर्व पार्षद प्रत्याशी अकरम खान, पूर्व पार्षद प्रत्याशी हसनैन अंसारी, जिला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी, तबरेज ख़ान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: फोटोग्राफर्स एसोसिएशन ने किया नगर पंचायत अध्यक्ष का भव्य स्वागत

Sun May 28 , 2023
फोटोग्राफर्स एसोसिएशन ने किया नगर पंचायत अध्यक्ष का भव्य स्वागत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : रिठौरा नगर पंचायत परिसर में नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासदों का शपथ समारोहों आयोजन किया गया इस मौके पर नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष शकुंतला देवी तथा पूर्व अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता , अमित कुमार गुप्ता […]

You May Like

Breaking News

advertisement