हांसी की गोल्डी संगीत अकादमी पर गीत – संगीत के बीच लगे कैम्प में डॉ. महक ने की दातों की जांच

हांसी की गोल्डी संगीत अकादमी पर गीत – संगीत के बीच लगे कैम्प में डॉ. महक ने की दातों की जांच।

ब्यूरो चीफ – संजीव कुमारी।

संगीतकार विनोद गोल्डी के नेतृत्व में एस. एच. ओ. उदयभान व वरिष्ठ पत्रकार संजय भुटानी विशेष रूप से हुए शामिल।

हांसी : मंगलवार सुबह यहां गोल्डी संगीत अकादमी पर एक खास तरह का दंत जांच कैंप लगाया गया। इस मौके पर गीत- संगीत के बीच भिवानी रोड पर स्थित चिरंजीवी अस्पताल की दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. महक सेतिया ने अकादमी के स्टूडेंट्स सहित अन्य लोगों के दातों की जांच की और अपने सुझाव दिए। अकादमी के डायरेक्टर व क्षेत्र के जाने-माने संगीतकार विनोद गोल्डी के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में हाल ही में नियुक्त हुए शहर थाना प्रभारी एवं गीतकार व कहानीकार उदयभान गोदारा व वरिष्ठ पत्रकार संजय भुटानी विशेष रूप से शामिल हुए।
इस मौके पर थाना प्रभारी उदयभान ने भी डॉ. महक से अपने दांतों की जांच करवाई ,जिसमें डॉ. महक ने उदयभान गोदारा के दांतों को बिल्कुल फिट पाया। इस मौके पर थाना प्रभारी उदयभान गोदारा ने अकादमी के स्टूडेंट्स से गीत – संगीत पर चर्चा करते हुए उन्हें इनकी बारीकियों से अवगत करवाया व उनका उत्साहवर्धन करते हुए इस क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर अकादमी के डायरेक्टर विनोद गोल्डी ने अपनी टीम के साथ फूलमालाओं से अतिथियों का स्वागत एवं अभिनंदन किया और अकादमी की गतिविधियों की जानकारी देते हुए बताया कि अकादमी के स्टूडेंट्स राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं, जो निरंतर जारी है ।
इस अवसर पर क्षेत्र की प्रमुख गायिका गीता नेगी व सिमरन आदि ने अपने मधुर गीतों से माहौल को रोमांचित कर दिया। इस मौके पर सत्यदेव शास्त्री, उषा गोल्डी आदि मौजूद थे।
कार्यक्रम में मौजूद डायरेक्टर विनोद गोल्डी, शहर थाना प्रभारी उदयभान गोदारा, वरिष्ठ पत्रकार संजय भुटानी व अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुखधाम आश्रम में त्रिदिवसीय मंथन,चिंतन व संवाद कार्यशाला एक जुलाई से

Wed Jun 28 , 2023
सुखधाम आश्रम में त्रिदिवसीय मंथन,चिंतन व संवाद कार्यशाला एक जुलाई से। सेंट्रल डेस्क ब्यूरो – संजीव कुमारी।संवाददाता वृंदावन – महेश्वर गुरागाई। वृन्दावन : परिक्रमा मार्ग स्थित सुखधाम आश्रम में गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व पर उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग व भारतीय चरित्र निर्माण संस्थान,नई दिल्ली के संयुक्त तत्वावधान में त्रिदिवसीय […]

You May Like

advertisement