हाई टेंशन लाइन में स्पार्किंग की वजह से लगभग तीन बीघा खेत में खड़ी फसल जलकर हुई राख

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,हाई टेंशन लाइन में स्पार्किंग के कारण लगभग तीन बीघा खेत में खड़ी फसल जलकर राख। ग्रामीणों की मदद से आग पर पाया गया काबू, नही तो हो सकता था और भी बड़ा नुकसान। फोन करने के बाबजूद मौके पर नही पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम।
जानकारी के अनुसार थाना सीबीगंज क्षेत्र के हैदराबाद और खडौआ के रहने वाले जमुना प्रसाद और सूरज के खेत में शुक्रवार को करीब चार बजे खेत के ऊपर से जा रही हाई टेंशन लाइन में स्पार्किंग हो जाने के कारण उससे निकले आग के चुल्के से सूखी फसल में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते इतना बिकराल रूप ले लिया कि कुछ ही समय में जमुना प्रसाद और सूरज की लगभग तीन बीघा जमीन पर खड़ी फसल जलकर राख हो गई। आसपास खड़े लोगों ने इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को भी दी, लेकिन फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंच सकी इससे पहले ही ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर आग पर काबू पाया, नहीं तो आसपास के खेत भी आग की चपेट में आ सकते थे जिसकी वजह से न जाने कितने ही किसानों को नुकसान झेलना पड़ता।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री हरि मिलाप शिव शक्ति मंदिर में भक्त माल कथा का द्वितीय दिवस

Sat Apr 13 , 2024
बरेली : नव संवत 2081 की बेला पर श्री अतुल कुमार शास्त्री जी ,(पठानकोट ) वाले के द्वारा द्वितीय दिवस की भक्तमाल कथा से पूर्व हरि नाम संकीर्तन हुआ, जिसमें भजन गायक जगदीश भाटिया ने भी अपनी प्रस्तुति दी ,उसके बाद महाराज ने बताया कि भगवान को एकमात्र हृदय की […]

You May Like

Breaking News

advertisement