बरेली: ठाकुर राहुल सिंह की पहल से मिलेगा मुस्लिम महिला को इंसाफ ,मुकदमा हुआ दर्ज

ठाकुर राहुल सिंह की पहल से मिलेगा मुस्लिम महिला को इंसाफ ,मुकदमा हुआ दर्ज

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : दर दर भटकने के बाद बलात्कार पीड़ित महिला को अब इंसाफ मिलेगा। महिला ने करणी सेना के जिलाध्यक्ष से मदद की गुहार लगाई थी। महिला के प्रकरण की पूरी जांच होने के उपरांत थाना किला में मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला को बारादरी के रहने वाले शख्स ने शादी का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक उत्पीड़न किया था।
किला थाना क्षेत्र के रहने वाली महिला का कहना है कि बारादरी थाना क्षेत्र के रोहली टोला निवासी मेराज उर्फ पम्मी से उसकी 3 वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में मुलाकात हुई थी। मुलाकात के बाद में राज ने पीड़िता के घर आना जाना शुरू कर दिया। अपनी बातों में लेकर पीड़िता की मां से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। पीड़िता को भी शादी का झांसा दिया। 3 साल तक लगातार उसका शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया उससे शारीरिक संबंध स्थापित किए। बीती 1 फरवरी तक पीड़िता के साथ मेराज ने शारीरिक संबंध स्थापित किए। 6 फरवरी को जब मेराज की किसी अन्य लड़की से शादी हुई तो पीड़िता को पता चला कि उसके साथ छल कर उसका शारीरिक शोषण किया गया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना किला पहुंचकर की और पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगाई मगर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। राजनीतिक पहुंच रखने वाले मेराज का साथ नेताओं ने दिया जिसके बाद मामला ठंडे बस्ते में चला गया।खुद को बचाने पीड़िता की मां के फर्जी हस्ताक्षर कर जो कि अनपढ़ है चेक बुक जारी करा कर उसमें 4,30,000 रुपए का अमाउंट भरा जबकि हस्ताक्षर जाली होने की वजह से वह चेक कैसे नहीं हो पाया। एक महिला ने जब करनी सेना के जिला अध्यक्ष से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए थाना किला इंस्पेक्टर को इस बाबत कार्रवाई करने को कहा। थाना किला इंस्पेक्टर द्वारा पूरे प्रकरण में जांच कराई गई तो पता चला कि मेराज ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए थे। वही जांच पूरी होने के बाद थाना किला में आरोपी मेराज के खिलाफ 376 ,504, 506 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं इस मामले में ठाकुर राहुल सिंह का कहना है की फर्जी चेक बुक जारी कर फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी करने के मामले में भी वह आरोपी मेराज के खिलाफ मुकदमा लिखवाने ने पीड़िता का सहयोग करेंगे।
ठाकुर राहुल सिंह ने बताया कि करणी सेना सिर्फ हिंदुओं के लिए ही नहीं है किसी भी धर्म का आदमी जिसके साथ अन्याय हुआ है करणी सेना उसके साथ खड़ी है उन्होंने पुलिस प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि योगीराज में सब कुछ सही चल रहा है आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है पीड़िता को इंसाफ मिलेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार कालेज छात्र हुआ लापता

Thu Apr 27 , 2023
एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार कालेज छात्र हुआ लापता दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फरीदपुर रोड पर स्थित इन्वर्टिज कॉलेज से निकलने के बाद मंगलवार को पॉलिटेक्निक प्रथम वर्ष के छात्र उदित लापता हो गये। वह आखिरी बार सेटेलाइट के पास एक सीसी कैमरे में टेंपो में बैठते वक्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement