बरेली: हर मतदाता में अपना ही प्रत्याशी जीतने की उम्मीद

हर मतदाता में अपना ही प्रत्याशी जीतने की उम्मीद

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : रिछा में मतदाताओं में मतदान करने को लेकर गजब का उत्साह था। सुबह सात बजे के पहले ही बूथों पर मतदाताओं की कतार लग गई थी। लोग जल्द से जल्द मतदान शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। बुजुर्ग बीमार थे और चलने फिरने में असमर्थ थे, वह भी बेटे या पौत्र के सहारे पहुंचे। लेकिन तेज धूप किसी का कदम नहीं रोक सकी।
रिछा के नगर पंचायत कार्यालय में बने मतदान केंद्र पर 12 बजे के बाद अचानक मतदाताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां वोटर आरोप लगाते दिखे कि मतदान की गति बेहद धीमी है, इस वजह से भीड़ अधिक एकत्रित हो रही है, लेकिन जो भी कतार में लगे थे सभी ने वोट डाला। लाइन में लगे युवाओं में सरकार चुनने के लिए खूब उत्साह दिखा।
लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज में पिंक बूथ बनाया गया था। यहाँ वोटिंग के प्रतिशत कम रहा। बताया गया 12 बजे तक ठीक ठाक पड़ा। इसके बाद धूप का क्रम बढ़ा तो वोटरों की संख्या भी घटती गई। शाम में वोट प्रतिशत एक बार फिर तेजी से होने की बात कही।
इसी तरह बीआरसी केंद्र पर बने मतदान केंद्र के आसपास छांव के लिए कोई भी अलग से इंतजाम नहीं किया गया था। जिसकी वजह से वोटर भीषण गर्मी में धूप में ही लाइन लगाकर मतदान करने के लिए पहुंचे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोंत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल द्वारा सेवा सेवानिवृत्त हुए कर्मचारी एवं मृत कर्मचारी के आश्रितों के समापन भुगतान एवं पेंशनीर लाभों की शिकायतों के निपटारे के संबंध में सभा का हुआ आयोजन

Thu May 11 , 2023
पूर्वोंत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल द्वारा सेवा सेवानिवृत्त हुए कर्मचारी एवं मृत कर्मचारी के आश्रितों के समापन भुगतान एवं पेंशनीर लाभों की शिकायतों के निपटारे के संबंध में सभा का हुआ आयोजन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल तथा भण्डार डिपो/याँत्रिक कारखाना, इज्जतनगर से सेवानिवृत्त हुए कर्मचारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement