जयराम पब्लिक स्कूल का बोर्ड परीक्षा में 12 वीं व 10 वीं कक्षा का प्रदर्शन शानदार रहा

जयराम पब्लिक स्कूल का बोर्ड परीक्षा में 12 वीं व 10 वीं कक्षा का प्रदर्शन शानदार रहा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

प्रतिभाशाली छात्राओं की खिलाई मिठाई।

कुरुक्षेत्र, 12 मई : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष एवं श्री जयराम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्रीमती केसरी देवी लोहिया जयराम पब्लिक स्कूल का सी.बी.एस.ई. बोर्ड परीक्षा में बारहवीं और दसवीं कक्षा का प्रदर्शन शानदार रहा।
संस्थान के निदेशक एस.एन. गुप्ता ने इस मौके पर छात्राओं और उनके अभिभावकों को मिठाई खिलाकर बधाई दी। प्रिंसीपल अंजू अग्रवाल ने बताया कि 12 वीं कक्षा में शारीरिक शिक्षा विषय में एना, काजल और हिना ने 99 अंक प्राप्त किए। खुशी रहलान ने अंग्रेजी विषय में 96, पलक ने हिन्दी मे 96, एकाउंट्स में नेहा, शीतल और पारुल ने 95, केमिस्ट्री में पूलक ने 94, संगीत गायन में पारुल ने 93, बिजनेस स्टडी में नेहा ने 92, बायोलॉजी में तनवीर ने 91 अंक हासिल किए। कक्षा दसवीं में रविंद्र ने सामाजिक विज्ञान में 98 अंक, पंजाबी में 9, हिन्दी में 95, साइंस में 93 अंक लेकर स्कूल में टॉप किया। वहीं आरजू ने सामाजिक में 98, खुश प्रीत ने अंग्रेजी विषय में 94 अंक प्राप्त किए। नैंसी ने संस्कृत विषय में 91 तथा खुशी ने गणित में 85 अंक प्राप्त किए। प्रिंसीपल ने सभी को छात्राओं शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर पूरे विद्यालय में खुशी का वातावरण छाया रहा। दसवीं और बारहवी कक्षा की अध्यापिकाएं मोनिका मेहता, ममता शर्मा, किरण गौड़, सिमरन, कविता, प्रमिला, अनु, वंदना, आशीष, धनश्याम एवं अनुराग ने सभी का मुंह मीठा करवाया।
विद्यालय में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली छात्राएं एवं अध्यापिकाएं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम विद्यापीठ में हैदराबाद से आए विद्वान आचार्यों ने किया अनुष्ठान

Fri May 12 , 2023
जयराम विद्यापीठ में हैदराबाद से आए विद्वान आचार्यों ने किया अनुष्ठान। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 विद्यापीठ में राष्ट्र कल्याण के लिए किया गया अनुष्ठान। कुरुक्षेत्र, 12 मई : देशभर में गौ संरक्षण, भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों, संस्कृत शिक्षा, महिला शिक्षा, चिकित्सा एवं योग के क्षेत्र […]

You May Like

Breaking News

advertisement