महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल का बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन

महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल का बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

कुरुक्षेत्र, 13 मई : श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत थानेसर के अंतर्गत संचालित महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल दबखेड़ी के विद्यार्थियों ने सी.बी.एस.ई. बोर्ड की दसवीं व बारहवीं कक्षा की परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन किया है।
श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत थानेसर के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने बताया कि इस वर्ष बारहवीं एवं दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने बताया कि विद्यालय के बारहवीं कक्षा के छात्र परविन्द्र सिंह ने नॉन मेडिकल में 87 प्रतिशत अंक एवं दसवीं कक्षा की छात्रा भूमिका ने 94 प्रतिशत अंक व सनम ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि सभी विद्यार्थियों में से 42 विद्यार्थियों ने मैरिट प्राप्त की। शेष विद्यार्थियों ने भी अच्छे अंकों से परीक्षा पास की है।
इस अवसर पर प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने सभी विद्यार्थियों, अभिभावकों व शिक्षकों को शानदार परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी। इस अवसर पर संस्था के उप-प्रधान प्रदीप सिंगला, महासचिव गौरव सिंगला, कोषाध्यक्ष कपिल कुमार मित्तल, सह सचिव दीपक सिंगला, प्रशासक विकास बंसल, प्रधानाचार्या रुचिका बंसल एवं डा. अमिता शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
भूमिका ठाकुर 94 प्रतिशत अंक, सनम कुमार 90 प्रतिशत अंक तथा परविन्द्र सिंह नॉन मेडिकल में 87 प्रतिशत अंक।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फरसे के दम पर ली है पहरावर की जमीन सरकार के रहम पर नही : जयहिन्द

Sat May 13 , 2023
फरसे के दम पर ली है पहरावर की जमीन सरकार के रहम पर नही : जयहिन्द। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 पहरावर की जमीन का श्रेय सिर्फ फरसाधारियों, मुंडनधारियों और 36 बिरादरी के भाईचारे को है : जयहिन्द।21 मई को पहरावर की जमीन पर ही भगवान […]

You May Like

Breaking News

advertisement