रामपुर रोड़ स्थित सीबीगंज के जौहरपुर इंडस्ट्रीज एरिया में बंद पड़ी फैक्ट्री के कबाड़ गोदाम में लगी आग

रामपुर रोड़ स्थित सीबीगंज के जौहरपुर इंडस्ट्रीज एरिया में बंद पड़ी फैक्ट्री के कबाड़ गोदाम में लगी आग

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : इंडस्ट्रीज एरिया जौहरपुर सीबीगंज स्थित बंद पड़ी फैक्ट्री के कबाड़ गोदाम में अचानक आग लग गई ।आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। मुझे लपटें और धुआं आसमान में जा पहुंचा घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
जानकारी के अनुसार सीबीगंज क्षेत्र के जौहरपुर इंडस्ट्रीज एरिया में बंद पड़ी फैक्ट्री में कबाड़ में सुबह अचानक आग लग गई। जिसे सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को बुझा दिया। वहीं बन्द पड़ी फैक्ट्री के आस पास कई अन्य फैक्ट्रियां भी हैं ।आग का विकराल रूप देखकर अन्य फैक्ट्रियों के मालिकों में भी हलचल मच गई। उन्हें आशंका थी कि कहीं आग उनकी फैक्ट्री तक ना पहुंच जाए। मामले की सूचना पर सीएफओ चंद्र मोहन शर्मा भी मौके पर मौजूद रहे।आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका और आग से हुए कितने के नुक़सान भी स्पष्ट नहीं हो सका है। और फैक्ट्री के मालिक की भी जानकारी नहीं हो पाई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंतर्राष्ट्रीय इन्फिनिटी ने बरेली में खोला स्किल डेवलपमेंट सेंटर

Sat May 13 , 2023
अंतर्राष्ट्रीय इन्फिनिटी ने बरेली में खोला स्किल डेवलपमेंट सेंटर दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : अंतरराष्ट्रीय स्किल डवलपमेंट इन्फिनिटी ने अब बरेली में अपने सेंटर का शुभारंभ किया। यह जानकारी इन्फिनिटी सेंटर की सीईओ भावना जुनेजा ने एक प्रेसवार्ता में दी।उन्होंने बताया कि (यू.पी.) के शहर में बरेली में पहली बार […]

You May Like

Breaking News

advertisement