थाना क्षेत्र में लगातार हुई चोरियों का नहीं हो रहा खुलासा,क्षेत्रीय जनता में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश

थाना क्षेत्र में लगातार हुई चोरियों का नहीं हो रहा खुलासा,क्षेत्रीय जनता में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज,आखिर क्यों कुछ खास ही मुकदमें लिखने में पुलिस दिखाती है सुस्ती ये बात समझ से परे ही नजर आ रही है। और कुछ मुकदमें में तो ऐसा लगता है, जैसे किसी फरियादी की फरियाद सुनने के लिए खाली बैठी पुलिस इंतजार में बेसबर हो रही हो। ज्यादा नही कुछ ही मुकदमों पर गौर कर लीजिये, खेल समझ में आ जायेगा।
जानकारी के अनुसार,
अभी कुछ दिन ही गुजरे हैं जब सीबीगंज क्षेत्र के जोगीठेर गौटिया मोड की पर घासीराम के मकान में चांदबाबू की मोटर मैकेनिक तथा जाकिर हुसैन की साइकिल रिपेयर की दुकान से कुछ अज्ञात चोरो द्वारा चांदबाबू की मोटर मैकेनिक की दुकान से गाड़ी के पुर्जे तथा औजार, और जाकिर हुसैन की दुकान से साइकिल का सामान तथा घासीराम के मकान से घरेलू सौदा सहित हजारों का माल चोरी कर लिया गया था। जिसकी खबर सुबह तीनों लोगों को हुई। तीनों लोग चोर की तलाश में जुट गए,
दुकानों में चोरी की घटना को क्षेत्र के सरनिया गाँव के जमील अहमद की कवाडी की दुकान पर चन्द्पुर काजियान के गुड्डू पुत्र फारूक द्वारा चोरी का माल बेचते रंगे हाथ पकड़ा गया। शोर मचाने पर गुड्डू तथा कवाडी जमील अहमद माल छोड़कर फरार हो गए थे। इसकी लिखित जानकारी थाना सीबीगंज पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस ने दस दिन गुजरने के बाद भी नामजद तहरीर होने के बाबजूद मुकदमा दर्ज नही किया। सूत्र बताते हैं कि इस मामले में क्षेत्र के एक पूर्व प्रधान द्वारा इस मामले को रफा दफा करने का दबाब भी लगातार बनाया जा रहा है। इस मामले में ऐसा लग रहा है कि शायद पुलिस चोरों की तलाश पहले करेगी फिर मुकदमा दर्ज करेगी। तभी तो गुड वर्क होगा।
हालाॅकिं एक और गुड वर्क के चक्कर में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में 54 दिन लगा दिए थे लेकिन अफसोस गुड वर्क नही हो सका और 54 दिन बाद बाईक चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज करनी पड़ी। ऐसा नही है पुलिस तुरत कार्यवाई नही करती। करती है साहेब! अभी कुछ दिन पहले की ही बात है एक बाईक बंडिया नहर के पास से चोरी हो गई थी, पीड़ित ने जैसे ही तहरीर बढ़ाई मुकदमा अज्ञात में दर्ज हुआ। ऐसे ही चल रहा है सीबीगंज क्षेत्र के थाने में इसमें कोई करे भी तो क्या करे ? आखिर जो भी करना है वो तो पुलिस को ही करना है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: ज० ला० ने० चिकित्सालय में पहली बार हुई पेट की जटिल बाईपास सर्जरी

Fri Dec 29 , 2023
अजमेर ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीज० ला० ने० चिकित्सालय में पहली बार हुई पेट की जटिल बाईपास सर्जरी71 वर्षीय मरीज जो कि बीड़ी पीने का आदि था, समय के साथ उसकी रक्त वाहिकाओं में रूकावट उत्पन्न हो गयी, जिसके कारण वह चलने-फिरने में असमर्थ हो गया।उसके पहले सी.टी.वी.एस. डिपार्टमेन्ट के […]

You May Like

advertisement