आज़मगढ़: अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व आर्यावत महासभा के प्रदेश संरक्षक के बेटी की शादी में पीएम और सीएम के शुभकामना संदेश की पहुंची पाती

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व आर्यावत महासभा के प्रदेश संरक्षक के बेटी की शादी में पीएम और सीएम के शुभकामना संदेश की पहुंची पाती।

आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी द्वारा अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व आर्यावत महासभा के प्रदेश संरक्षक बृजेश कुमार दूबे के बिटिया के वैवाहिक जीवन में प्रवेश करने पर शुभकामना संदेश के जरिए आशीर्वचन दिया गया। आजमगढ़ के सिधारी स्थित आवास पर जैसे ही पीएम और सीएम का शुभकामना संदेश की पाती पहुंची परिजनों के चेहरे खुल उठे।
इस बाबत बृजेश कुमार दूबे ने बताया कि मेरी बिटिया ज्योति का विवाह कंधरापुर, आजमगढ़ निवासी राकेश उपाध्याय के सुपुत्र गुलशन उपाध्याय के संग 11 मई 2022 को होनी तय थी। उक्त विवाह के मौके पर नवयुगल को आशीर्वाद देने के लिए पीएम और सीएम को निमंत्रण भेजा गया था। निमत्रंण में शामिल न होने पर खेद प्रकट करते हुए यशस्वी पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुभकामना संदेश भेजकर दोनो नवदम्पत्ति को बधाई दिया। पीएम के यहां आए संदेश में उन्होंने निमंत्रण पत्र पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल होने का न्यौता देने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवादं कामना करते हुए कहाकि नवयुगल जीवन की पगडंडी पर तालमेल से आगे बढ़े। जीवन के उतार-चढ़ाव के सहयागी और सुख-दुख के सहभागी बने और सुखमय गृहस्थ जीवन व्यतीत करें। एक बार फिर से विवाह की इस मंगल बेला पर ढेर सारी बधाई और शुभकामनाए प्रेषित की। बृजेश दुबे ने बताया कि यह पत्र एक नागरिक के लिए बहुत अहमियत रखता है। उन्होंने पीएम और सीएम का शुक्रिया जताया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: कौन बनेगा नन्हा कलाम की द्वितीय चरण की तहसील स्तरीय परीक्षा का हुआ आयोजन

Thu May 19 , 2022
कौन बनेगा नन्हा कलाम की द्वितीय चरण की तहसील स्तरीय परीक्षा का हुआ आयोजन रिपोर्टर:-अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच(जालौन) नगर की शैक्षणिक संस्था एसआरपी इण्टर कॉलेज में आज गरुवार को कौन बनेगा नन्हा कलाम द्वितीय चरण की तहसील स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा सम्पन्न हुई […]

You May Like

advertisement