राजकीय पॉलिटेक्नक के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

राजकीय पॉलिटेक्नक के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज ,राजकीय पॉलिटेक्निक के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान। आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर छात्र के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ग्रामीणों के अनुसार
मंगलवार को थाना सीबीगंज क्षेत्र के ग्राम खडौआ क्रासिंग से पस्तौर की तरफ डाउन रेलवे लाइन पर एक लड़के ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों ने थाना सीबीगंज पुलिस को दी । थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल की, तो युवक की पहचान प्रशान्त शुक्ला (20) पुत्र रजनीश शुक्ला निवासी बडा़ बाजार विहारीपुर थाना कोतवाली के रूप हुई है। जो सीबीगंज स्थित राजकीय पोलिटेक्निक में पढाई करता था। पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचित किया और परिजनों के मौके पर आ जाने के बाद मौके से मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सनातन धर्म में ओंकार की साधना ही सर्वश्रेष्ठ है : समर्थगुरू सिद्धार्थ औलिया

Wed Apr 3 , 2024
सनातन धर्म में ओंकार की साधना ही सर्वश्रेष्ठ है : समर्थगुरू सिद्धार्थ औलिया। वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। मुरथल : ओशोधारा नानक धाम मुरथल के संस्थापक समर्थगुरु सिद्धार्थ औलिया ने ऑनलाइन धर्म चक्र की 148 श्रृंखला में ओंकार का महत्त्व साधकों को बताया कि ओंकार स्वयं ब्रह्म है। ओंकार को ऋषि […]

You May Like

Breaking News

advertisement