ब्राह्मण सभा फिरोजपुर के प्रधान पंडित प्रवीण शर्मा की रिटायरमेंट पर पीएसपीसीएल की ओर से हुआ शानदार विदाई समारोह

ब्राह्मण सभा फिरोजपुर के प्रधान पंडित प्रवीण शर्मा की रिटायरमेंट पर पीएसपीसीएल की ओर से हुआ शानदार विदाई समारोह

फिरोजपुर 28 अप्रैल [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

पीएसपीसीएल 132 केवी सब स्टेशन फिरोजशाह से डब्ल ऐई प्रवीण शर्मा अपनी 30 वर्षिया सर्विस पुरी कर सेवा मुक्त हो गये। इस अवसर पर उंकी रिटायरमैंट पार्टी पर विदाई समारोह हुआ । विदाई समारोह में एक्सियन बत्रा ने कहा कि प्रवीण शर्मा ने 2012 में फिरोजशाह सब स्टेशन पर बतौर जेई अपना पद्द भार संमभला था जिन्होने अपने कार्यकाल के दौरान अपने सब स्टेशन पर कोई भी मुशिकल नही आने दी । इससे पहले वर्ष 1989 में बिजली विभाग में लाइन मैन के तौर अपनी नौकरी शुरू की व 2009 में जेई बनकर सादिक सब डविजन में जवाईन किया । इससे पहले प्रवीण शर्मा को स्टाफ सदस्य व मित्रो ने हार व गिफ्ट देकर संमानित किया। एक्सिन हरजिंदर सिंह ने कहा कि प्रवीण शर्मा ने अपनी सर्वसिस के दौरान विभाग के इलवा समाजिक क्षेत्र में भी काम किया । रिटायरमैंट की विदाई समारोह को ऐसडीओ जगपिंदर सिंह , अनिल कुमार,अमनदीप सिंह,हरजीत सिंह,सरवन सिंह, जेई गुरविंदर सिंह , सौरभ देवगण के इलवा ब्राहमण सभा के सदस्य व प्रवीण शर्मा के परिवार सदस्य मौजूद रहे।

पंडित प्रवीण शर्मा ब्राह्मण सभा नमक मंडी के लगातार दो बार से प्रधान भी है और धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिमाग को रिमोट से कंट्रोल कर लडख़ड़ाते - कांपते बुजुर्ग को दिया जा सकता है नया जीवन : डा. अनुपम जिंदल

Fri Apr 28 , 2023
दिमाग को रिमोट से कंट्रोल कर लडख़ड़ाते – कांपते बुजुर्ग को दिया जा सकता है नया जीवन : डा. अनुपम जिंदल। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 दवाइयों से बेअसर, लड़खड़ाते, कांपते बुजुर्ग चलने फिरने में असमर्थ का इलाज अब फोर्टीज अस्पताल में संभव।पार्किंसंस रोगियों के लिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement