हल्द्वानी: मामला रेलवे भूमि पर अतिक्रमण, 25 बुलडोजर,और 25 पोकलैंड तोड़ेंगे 3 हजार घर,

हल्द्वानी: रेलवे भूमि से अतिक्रमण हटाने के मामले में प्रशासन स्थानीय स्तर व्यवस्था बनाने में जुटा हुआ है। अतिक्रमण तोड़ने के लिए रेलवे ने लोनिवि से मशीनों की व्यवस्था करने का निवेदन किया था। लोनिवि ने इसका आंकलन कर टेंडर आमंत्रित कर दिए हैं। अधिकारियों के अनुसार इस कार्रवाई में करीब 25 बुलडोजर और 25 पोक लैंड लगने का अनुमान लगाया गया है। इसके लिए करीब 1.31 करोड़ रुपये का बजट खर्च होगा।

लोनिवि के अधिकारियों के अनुसार रेलवे को इस संबंध में प्रस्ताव भेज दिया गया है। संबंधित धनराशि 15 दिन की कार्रवाई के हिसाब से तय की गई है। रेलवे की जमीन से अतिक्रमण हटाने का काम ज्यादा दिन चलता है तो ये रकम दोगुनी हो जाएगी।

अतिक्रमण हटाने की इस कार्रवाई में 29 एकड़ जमीन पर हुए निर्माणों को तोड़ा जाना है। इसमें 3 हजार से ज्यादा घर और अन्य भवन आ रहे हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: कांच उतारते समय कांच में दबे मजदूर,चला रेवस्क्यु ऑपरेशन बचाये गये मजदूर

Wed May 18 , 2022
कांच उतारते समय कांच में दबे मजदूर,चला रेवस्क्यु ऑपरेशन बचाये गये मजदूर रिपोर्टर :-अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन जालौन के कोच नगर में आज एक भीषण हादसा होते-होते चल गया पुलिस की सजगता और कार्यकुशलता के कारण तीन मजदूरों की जान बच गई पूरा […]

You May Like

advertisement