हल्द्वानी अपडेट: वन विभाग की टीम ने पकड़ी सागौन की बेशकीमती लकड़ी, तस्कर फरार,

हल्द्वानी: तराई केन्द्रीय वन प्रभाग (Haldwani Latest News) की टीम ने एक वाहन से 18 सागौन के अवैध गिल्टे बरामद किए हैं। पूरे मामले में वन विभाग (Haldwani Forest Department) ने वाहन को कब्जे में लेते हुए वन तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं कार्रवाई के दौरान लकड़ी तस्कर भागने में कामयाब रहे।

भाखड़ा रेंज के रेंजर यूसी आर्या ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी रामपुर रोड बेलबाबा में चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान एक पिकअप वाहन को रोकने का इशारा किया गया, लेकिन चालक ने वाहन नहीं रोका और वाहन को रोड किनारे छोड़कर फरार हो गया।

जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 18 गिल्टे बेशकीमती सागौन की लकड़ी बरामद किए। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लकड़ी की कीमत करीब 5 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है। पूरे मामले में वन विभाग ने अज्ञात तस्करों की तलाश तेज कर दी है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार अपडेट: प्लेटफार्म पर चलती ट्रेन से फिसला पैर, पुलिसकर्मी ने बचाई जान,

Sun Jul 24 , 2022
हरिद्वार: ट्रेन में सवार होने के चक्कर पैर फिसल आरपीएफ के जवान में अपनी सजगता के चलते बचा लिया।  हरिद्वार रेलवे स्टेशन आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी डीएस चौहान ने बताया शनिवार को कॉन्स्टेबल आरपीएफ कांस्टेबल मुकेश कुमार अंबाला मंडल से कावड़ ड्यूटी पर हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर आए हुए थे। […]

You May Like

advertisement