हरिद्वार अपडेट: कावड़ियों की बाइकों में लगी आग, 12 से अधिक मोटरसाइकिल जलकर राख,

हरिद्वार: कांवड़ मेले के दौरान इस समय भारी संख्या में कांवड़िये हरिद्वार पहुंचे हुए हैं। कोतवाली हरिद्वार क्षेत्र के ओम पुल (Haridwar Om Pul) के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब सड़क किनारे खड़ी करीब एक दर्जन से ज्यादा दोपहिया वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते बाइकें आग में जलकर राख हो गईं। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 1 बजे हरिद्वार ओम पुल (Haridwar Om Pul) के पास सड़क पर खड़ी एक दर्जन से अधिक बाइकों में आग ने हड़कंप मच गया। आसपास से गुजर रहे कांवड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की।लेकिन आग इतनी विकराल थी कि उन्हें सफलता नहीं मिली।

तत्काल घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन भीड़ होने के कारण दमकल की गाड़ी को आने में समय लग गया, जब तक दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे बाइकें जलकर राख हो गई थी। गनीमत यह रही कि इस अग्निकांड में कोई कांवड़ियां हताहत नहीं हुआ। फिलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह बाइकें किसकी थी। क्योंकि इस समय हरिद्वार में जगह-जगह कावड़ियों के वाहन पार्क हैं और कांवड़िये वाहनों को पार्क कर गंगाजल लेने जाते हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: ट्रेड यूनियन एजुकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया,

Sun Jul 24 , 2022
आज दिनांक 24.07.2022 को एन.ई.रेलवे मजदूर यूनियन की काठगोदाम शाखा द्वारा रुद्रपुर सिटी स्टेशन पर ट्रेड यूनियन एजुकेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें इज्जतनगर मंडल से मण्डल संगठन मंत्री हरीश भारती तथा महीप कश्यप जी सहित काठगोदाम शाखा के अध्यक्ष रामकुमार वर्मा, कमलेश कुमार, मनोज कुमार, रोहन, उमेश, राजकुमार, […]

You May Like

advertisement