हरियाणा: हरियाणा की राजनीति में अहम हिस्सेदारी का हक अग्रवाल समाज का है : राजेश सिंगला

हरियाणा की राजनीति में अहम हिस्सेदारी का हक अग्रवाल समाज का है : राजेश सिंगला।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में चिंतन बैठकों का आयोजन।

कुरुक्षेत्र, 23 मई : अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने कुरुक्षेत्र में कहा कि हरियाणा की राजनीति में अहम हिस्सेदारी का हक अग्रवाल समाज का है। इसी उद्देश्य को लेकर अब राज्य में प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में चिंतन बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। अभी हाल ही में अग्रवाल वैश्य समाज द्वारा रोहतक में चिंतन बैठक एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अपनी जनसंख्या के हिसाब से राजनीति में हिस्सा नहीं मिलने को लेकर समाज द्वारा चिंता जाहिर की गई। इस बैठक में हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन बालकिशन अग्रवाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। स्वागत अध्यक्ष मेयर मनमोहन गोयल रहे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने की।
चेयरमैन बालकिशन ने कहा कि समाज को एकजुट रहना बहुत जरूरी है। एकता में ही शक्ति है। एक होकर हम अपने समाज को बहुत मजबूत रख सकते हैं। बिखराव किसी भी सूरत में नहीं होना चाहिए मेयर मनमोहन गोयल ने भी कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज की एकता, एकजुटता समाज को मजबूत बना सकती है। हमें अपनी शक्तियों की पहचान दूसरों को करानी है।
अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा है कि राजनीति में हमें पीछे धकेला जा रहा है। जितनी हमारी जनसंख्या है, जितने हमारे वोट हैं, उस हिसाब से हमें मान-सम्मान राजनीति में नहीं मिल रहा। उन्होंने है कहा कि राजनीति दलों ने अग्रवाल वैश्य समाज को सिर्फ वोट लेने का ही जरिया बना कर रख दिया है। समाज को राजनीति में आगे बढ़ाने के नाम पर राजनीतिक दल बैकफुट पर नजर आते हैं। अशोक बुवानीवाला ने कहा कि देश की आर्थिक मजबूती में अग्रवाल वैश्य समाज की अहम भूमिका है।
प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने बताया कि आगामी 19 नवम्बर को रोहतक में ही अग्रवाल वैश्य समाज संस्था का स्थापना दिवस मनाया जाएगा। समाज को एकजुट रखने के लिए संस्था प्रयासरत है।
अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: पांचवें गुरु अर्जुन देव को महंत राजेंद्र पुरी ने किया नमन

Tue May 23 , 2023
पांचवें गुरु अर्जुन देव को महंत राजेंद्र पुरी ने किया नमन। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 मानवता के सच्चे सेवक, धर्म के रक्षक, शांत व गंभीर स्वभाव के थे गुरु अर्जन देव : महंत राजेंद्र पुरी। कुरुक्षेत्र, 23 मई : धर्मनगरी के जग ज्योति दरबार में […]

You May Like

Breaking News

advertisement