बरेली: कांशीराम कालोनी में घरेलू विवाद में फंदा लगाकर पति ने की आत्महत्या

कांशीराम कालोनी में घरेलू विवाद में फंदा लगाकर पति ने की आत्महत्या

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में पत्नी से विवाद के बाद पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी सुबह स्वजन को हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी का है। सीबीगंज पुलिस के मुताबिक कॉलोनी में रहने वाले 32 वर्षीय राजू कि अपनी पत्नी से अनबन रहती थी।आए दिन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता रहता था।
आत्‍महत्‍या करने से पहले हुआ था पति-पत्‍नी में झगड़ा
मृतक राजू दीवार में पीओपी लगाने का काम करता था। शनिवार रात वह घर पहुंचा उसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ । रात में किसी समय राजू ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी जब सुबह उठी तो उसे घटना की जानकारी हुई ।जिसके बाद चीख पुकार मच गई।
आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही सीबीगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के तीन लड़कियां हैं। इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक काम्बोज ने बताया कि राजू ने आत्महत्या की है । घटना के संबंध में कोई शिकायती पत्र प्राप्त नहीं मिला है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत दो घायल

Sun May 21 , 2023
दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत दो घायल दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामला थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्र का है। जहां दो बाइकों की भिड़ंत में एक नाबालिग युवक की मौत हो गई। […]

You May Like

Breaking News

advertisement