बरेली: घर से बाहर निकाल देता है पति, विरोध पर की मारपीट, प्रेमनगर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

घर से बाहर निकाल देता है पति, विरोध पर की मारपीट, प्रेमनगर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : पुलिस बुलाने की बात पर पति जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला ने विरोध किया तो मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने अपने पति से खुद को और अपने बेटे को जान का खतरा बताया है। सूचना पर पहुंची 112 पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। थाना पुलिस ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।
प्रेमनगर के गुलाब राय निवासी प्राची मिश्रा ने बताया कि उनका पति राहुल मिश्रा उनके साथ अक्सर मारपीट और गाली गलौज करता है। अगर कोई भी बात न मानो या काम के लिए मना कर दो तो वह तुरंत घर से बाहर निकाल देता है। जिस कारण उन्हें और उनके बेटे को जान का खतरा पैदा हो गया है। विरोध करने पर वह धमकी देता है कि अगर तूने पुलिस बुलाई तो सिर्फ धमकी नहीं दूंगा बल्कि वह जान से मार देगा। शुक्रवार को महिला को इतना पीटा कि 112 पर पर शिकायत कर दी। पुलिस का आरोपी को अपने साथ ले गई। महिला की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: एसबीआई रीजनल मैनेजर ने की ईलू ईलू, दर्ज हुई रिपोर्ट

Sun May 14 , 2023
एसबीआई रीजनल मैनेजर ने की ईलू ईलू, दर्ज हुई रिपोर्ट दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : खुद को एसबीआई रीजनल मैनेजर बताने वाले ने रेलवे अधिकारी से सीयूजी नंबर पर आपत्तिजनक बातें की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रेलवे अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ इज्जतनगर थाने […]

You May Like

Breaking News

advertisement