आज़मगढ़: CCT) चिरैयाकोट चाइना टाउन में नही खाया तो फिर क्या खाया

रिपोर्ट पदमाकर पाठक

(CCT) चिरैयाकोट चाइना टाउन में नही खाया तो फिर क्या खाया।

यहां नही खाया तो फिर क्या खाया। स्वादिष्ट व गरमा गरम चाइनीज व्यंजन के साथ-साथ घर जैसा स्वाद मिले तो फिर क्या कहने। वेज व नानवेज के साथ जायका ए शहर की दुनिया में दानिश व सैफ ब्रदर्स की एक और पेशकाश। अल-बैक के बाद सीसीटी यानी चिरैयाकोट चाइना टाउन जहा पर आपको घर जैसे स्वाद में हर प्रकार के वेज व नानवेज व्यंजनों की हर प्रकार की वेरायटी रेस्टोरेंट या अन्य होटलों से काफी सस्ते दर पर मिलेगी। स्वादिष्ट व मन पसंद व्यंजन की तलाश में लोग अक्सर बहुत दूर तक का सफर भी तय कर जाते है। लेकिन अब आपको कही दूर जाने की जरूरत नहीं। मऊ जनपद के चिरैयाकोट बाजार के परवेज कांप्लेक्स में दानिश व सैफ ब्रदर्स द्वारा लोगो को लजीज व सस्ते बजट में बेज से लेकर नानवेज व्यंजन उपलब्ध कराने के लिए सीसीटी शाप खोला। सीसीटी का उद्घाटन करने पहुंचे आजमगढ़ मऊ एमएलसी विक्रांत सिंह रिशु ने सीसीटी का उद्घाटन करने के बाद दानिश व सैफ ब्रदर्स को बधाई देते हुए कहा की अल बैक की सफलता के बाद ये उनकी चिरैयाकोट चाइना टाउन लोगो को उनके बजट में ही अच्छा व स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध कराएगा। मुझे आशा है की जनता के बीच ये भी काफी लोकप्रिय होगा। वही सीसीटी के मालिक मो दानिश व सैफ का कहना था कि सीसीटी यानी चिरैयाकोट चाइना टाउन एक रोड साइड आउटलेट है जहा पर आप को कम समय, काम बजट में खड़े होकर भी आप सारे चाइनीज आइटम का लुत्फ उठा सके चाहे तो अडर कर अपनी गाड़ी में ही खा सकते है या घर भी ले जा सकते है।
वही दूसरी तरफ मो दानिश का कहना था कि आगे हमारा मकसद है की हर शहर हर बाजार में हम चाइनीज व्यंजनों को लोगो को कम बजट में उपलब्ध कराने के लिए चाइना टाउन की फ्रेंचाइजी भी देंगे। जिस जगह ये खोला जाएगा वह के हिसाब से उसका नाम दिया जाएगा। जैसे मऊ में होगा तो एमसीटी यानी मऊ चाइना टाउन, आजमगढ़ में होगा तो एसीटी आजमगढ़ चाइना टाउन। जो लोग भी फ्रेंचाइजी लेना चाहेंगे उन्हें हम शाप माडल के साथ शेफ के माध्यम से उन्हें ट्रेंड भी करेंगे जिससे उनको काफी मदद मिले।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: भाजपा जब जब डरती है ईडी का दुर्पयोग करती है - कांग्रेस

Tue Jul 26 , 2022
रिपोर्ट पदमाकर पाठक भाजपा जब जब डरती है ईडी का दुर्पयोग करती है – कांग्रेस आजमगढ़। कांग्रेस कमेटी के कार्रयकारी अध्यक्ष रमेश राजभर के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने बीजेपी सरकार द्वारा बिनां तथ्यों सबूतों के ईडी का दुरूपयोग कर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी की छवि […]

You May Like

advertisement