मात्र 20 मिनट में दुकानों की पटिया तक आया पानी

मात्र 20 मिनट में दुकानों की पटिया तक आया पानी

कन्नौज। मानसून की पहली वर्षा कल हुई है और कल भी पंद्रह मिनट तेज रफ्तार में पानी गिरा था जिससे मुख्य बाजार अजयपाल की सड़क तलाब बन गई थी और दुकानों की पटिया को छू कर पानी निकल गया था। बक्शी चौराहे से लेकर आर सी गुप्ता बुक स्टोर की दुकान तक पटिया तक पानी आया था। आज भी लगभग वही स्थिति रही। आज दोपहर करीब ढाई बजे तक तेज रफ्तार पानी बीस मिनट ही बरसा लेकिन पटिया के ऊपर चलने लगा जिससे दुकानदारों को आशंका हो गई है कि नाला सफाई के कारण यदि एक दो घंटे तेज पानी बरस गया तो दुकानदारों का फिर नुकसान होगा।
मुख्य बाजार में दीपावली से पूर्व बरसात में दुकानों के भीतर पानी घुस गया था जिसमे दुकानदारों का लाखों का माल खराब हो गया था। दुकानदारों का कहना है कि सड़क लगातार ऊंची हो रही है जिसके कारण पानी निकास की समस्या होती जा रही है। थोड़ा पानी बरसते ही दुकानों में पानी घुस जाता है। बक्शी चौराहे से लेकर आर सी गुप्ता बुक स्टोर तक सड़क तुड़वाकर नए सिरे से सड़क बनवाई जाए तभी इस समस्या का समाधान हो सकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

6 माह में नहीं बन पाया नगर का कूड़ा निस्तारण संयत्र

Fri Jul 22 , 2022
6 माह में नहीं बन पाया नगर का कूड़ा निस्तारण संयत्र सौरिख कन्नौज नगर से निकलने वाले कूड़े के निस्तारण के लिए नगर पंचायत ने कूड़ा निस्तारण संयत्र का निर्माण शुरू कराया नगर पंचायत और ठेकेदार की लापरवाही से यह काफी समय से अधूरा पड़ा है।नगर के विधूना रोड पर […]

You May Like

advertisement