जालौन: कोंच,विहिप की बैठक में सेवा कार्यों से जनता के बीच पकड़ बनाने पर जोर

कोंच,विहिप की बैठक में सेवा कार्यों से जनता के बीच पकड़ बनाने पर जोर

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

समूचे हिंदू समाज को उद्वेलित करने वाली है कालपी की घटना-विहिप

कोंच नगर के एस आर पी इंटर कालेज में विहिप के जिला अध्यक्ष v ज़िला मंत्री ने कार्यकर्ताओं संग बैठक की बैठक को संबोधित करते हुए जिला मंत्री आचार्य तेजस ने कहा की हिन्दुत्व की रक्षा करना सभी का नैतिक दायित्व है जाती भेदभाव से ऊपर उठकर हमे अपने हिंदू धर्म की रक्षा हेतु एकत्रित होकर समाज के हर वर्ग को आगे बड़ाने के लिए सदैव तत्पर रहना चाहिए विश्व हिंदू परिषद ने कालपी स्थित धार्मिक स्थल पर अपशिष्ट पदार्थ मिलने की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विहिप जिलाध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा एवं जिला मंत्री आचार्य तेजस ने यहां माई होम स्कूल में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, उक्त घटना समूचे हिंदू समाज को उद्वेलित करने वाली और असहनीय है। इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए अगर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई न की तो विश्व हिंदू परिषद ऐसी घटनाओं को रोकने में सक्षम है।
मनोनयन के बाद पहली बार कोंच आए जिलाध्यक्ष गुरुप्रसाद शर्मा और जिला मंत्री आचार्य तेजस का स्थानीय विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस दौरान विहिप नगर अध्यक्ष साकेत शांडिल्य, मंत्री अवधेश पटेल, बजरंग दल के सह जिला संयोजक द्वय आकाश उदैनिया, गौरव सोनी, सुनीलकांत तिवारी, संतोष पहारिया, किशोर पाठक, वीरू गहलौत सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: सावन के द्वितीय सोमवार पर कैसे करें भगवान शिव की पूजा पंडित संतोष त्रिपाठी ने दी जानकारी

Mon Jul 25 , 2022
सावन के द्वितीय सोमवार पर कैसे करें भगवान शिव की पूजा पंडित संतोष त्रिपाठी ने दी जानकारी रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन श्रवण मास के द्वितीय सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि योग में भगवान शिव की पूजा करने का विशेष महत्व है इस […]

You May Like

advertisement