उतराखंड: ऋषिकेश/रुद्रप्रयाग में निर्माणाधीन पुल की सैटरिंग गिरी, चार मजदूर घायल,कई मलबे में दबे,

ऋषिकेश: ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर नारकोटा में निर्माणाधीन पुल के एक एबेंडमेंट में ऊपर से मलबा गिर गया। हादसे में चार मजदूर घायल हो गए है। जबकि कई मजदूरों के मलबे में दबे होने की सूचना है।

बुधवार सुबह रुद्रप्रयाग में ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर नारकोटा में बड़ा हादसा हो गया। यहां निर्माणाधीन पुल की सैटरिंग गिरने से चार मजदूर घायल हो गए। जबकि कुछ मजदूर अभी भी मलबे में दबे हैं। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम मजदूरों को निकालने में जुटी है। रेस्क्यू जारी है।

भारी बारिश के कारण पहाड़ों पर भूस्खलन हो रहा है। नदी नाले भी उफान पर है। देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत, ऊधमसिंह नगर, बागेश्वर, पिथौरागढ़, हरिद्वार समेत राज्य के नौ जिले में अगले 24 घंटे के भीतर भारी से बहुत भारी बारिश के आसार है। भारी बारिश की संभावनाओं को देखते हुए मौसम विभाग की ओर से रेड अलर्ट जारी किया गया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बेखौफ़ चोरों के कारनामे से दहला अतरौलिया, 10 दिनों के अंदर तीन चोरियां

Wed Jul 20 , 2022
बेखौफ़ चोरों के कारनामे से दहला अतरौलिया, 10 दिनों के अंदर तीन चोरियां विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अतरौलिया के वार्ड नंबर 11 मोहल्ला जोलहटोला (मुस्लिम बस्ती) में मंगलवार की रात में अज्ञात चोरों ने अहमद अली उर्फ़ मद्दी पुत्र दीन […]

You May Like

advertisement