कावंड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर रेलवे स्टेशन की बढ़ी सुरक्षा


मिर्ज़ापुर :

कावंड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर रेलवे स्टेशन की बढ़ी सुरक्षा

पूर्वांचल ब्यूरो

स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सावन माह के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस दौरान ट्रेनों में चेकिंग के साथ ही आने जाने वाले यात्रियों पर पुलिस की ओर से पैनी नजर रखी जा रही है। रात में भी कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए गश्त तेज कर दी गई है।

सावन माह शुरू होते ही बाबा वैद्यनाथ धाम जाने वाले कांवड़ियों का जत्था जनपद के अलावा अन्य जिलों से स्टेशन पर तेजी के साथ आने शुरू हो गए है। ऐसे में चोर उचक्के भी अपनी करामत दिखाने के लिए कावंड़ियों की भेष में निकलते है। इन्हीं सब की धरपकड़ के लिए जीआरपी प्रभारी हरिशरण सिंह सोमवार की आधी रात में एसआइ बाढ़ू यादव व पुलिस कर्मियों के साथ यात्रियों का सामान चेक करने के साथ ही उनके टिकट भी चेक किए। इस दौरान प्रदेश से आए कावंड़ियों से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही किसी व्यक्ति की ओर से दिए गए खाद्य सामग्रियों को नहीं खाने और न ही पेयजल के इस्तेमाल करने की जानकारी दी जा रही है। अगर कही भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है या आशंका होती है तत्काल पुलिस को सूचित करें। इस दौरान उन्होंने रेलवे हेल्प लाइन नंबर के बारे में भी जानकारी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

होम स्टेप डिलीवरी के लिए कंट्रोल रूम की स्थापना

Wed Jul 20 , 2022
मऊ : होम स्टेप डिलीवरी के लिए कंट्रोल रूम की स्थापना पूर्वांचल ब्यूरो भारतीय खाद्य निगम के गोदाम से सीधे उचित दर विक्रेताओं तक खाद्यान्न की डोर स्टेप डिलीवरी के लिए लागू सिंगल स्टेज परिवहन व्यवस्था के तहत सुचारू संचालन, नियमित अनुश्रवण के लिए विभाग कमर कस लिया है। कलेक्ट्रेट […]

You May Like

advertisement