आज़मगढ़: आजमगढ़ शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज में छात्राओं को यातायात जागरूकता की दी गई जानकारी

आजमगढ़ शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज में छात्राओं को यातायात जागरूकता की दी गई जानकारी

आजमगढ़ शिब्ली नेशनल कॉलेज में मंगलवार को यातायात जागरूकता अभियान के तहत छात्र-छात्राओं को नियम कानून की जानकारी दी गई वहीं उनका खुद के साथ अपने परिवार और अन्य लोगों की सुरक्षा को लेकर नियमों का पालन करने यकीन की गई।

शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं को सड़क पर दो पहिया पर ड्राइविंग करने के दौरान हेलमेट पहनने, ट्रिपलिंग सवारी न करने, तेज रफ्तार से न चलने के साथ ही अन्य नियमों का पालन करने को कहा गया। कॉलेज के प्राचार्य अफ़सर अली ने कहा कि करीब पौने दो सौ छात्र-छात्रा यहां मौजूद थे। उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा अभियान और मिशन शक्ति के अंतर्गत यहां पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था बच्चों को सेफ्टी के रूल्स और हेल्पलाइन नंबर के बारे में बताया गया और यह अभी कहा गया कि किस प्रकार से खुद के साथ परिवार को सुरक्षित रख सकें, इसकी जानकारी दी गई। सुनते हैं प्राचार्य अफ़सर अली ने क्या जानकारी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: मांगों को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण, स्वीकृत आवंटन का नहीं हो रहा अनुपालन

Wed Nov 29 , 2023
आजमगढ़ मांगों को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण, मांगों को लेकर धरने पर बैठे ग्रामीण, स्वीकृत आवंटन का नहीं हो रहा अनुपालन आजमगढ़। आजादी के कुछ ही साल बाद 1970, 1976 व 2003 में किया गया गरीब किसानों के लिए आवंटन। लेकिन किसी कारणवश आज भी उसका अनुपालन नहीं किया […]

You May Like

Breaking News

advertisement