जनता भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकने के लिए आतुर: जगजीत शर्मा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

फरीदाबाद : आरपीजीएस कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं हिमाचल प्रदेश प्रभारी जगजीत शर्मा ने कहा कि वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी अपनी चरम पर है। या तो सरकारी विभाग में जगह निकाली नहीं जाती और यदि जगह निकल भी जाती है तो भर्ती रद्ध कर दी जाती है। जिसके चलते काबिल नवयुवक बेरोजगार रहने को मजबूर हैं। श्री शर्मा आज पार्टी के फरीदाबाद कार्यालय में अपने स्वागत समारोह के पश्चात पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि बढ़ती बेरोजगारी के कारण युवा वर्ग पथभ्रष्ट होता जा रहा है। पढ़ाई पर लाखों रुपये खर्च करने के बावजूद युवा वर्ग के हाथ में डिग्री के नाम पर मात्र एक बेरोजगारी का कटोरा है। इतना ही नहीं सरकार की गलत नीतियों के चलते सरकारी विभागों के साथ-साथ निजी कारोबार के क्षेत्र में भी युवाओं के हाथ खाली हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि प्राईवेट कम्पनियां सरकार के ढुलमुल रवैये के चलते भारी नुकसान में है। रोजगार न होने के कारण युवा वर्ग अपराध एवं नशे के दलदल में धंसता जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना में पिछले कई वर्षों से कोई भर्ती नहीं निकाली गई हैं, जबकि ग्रामीण अंचल से जुड़ा हुआ युवा सेना में भर्ती होने के लिए सबसे ज्यादा आतुर रहता है। श्री शर्मा ने कहा कि जिस तरह से महंगाई असमान छू रही है उसके मुताबिक आमदनी ऊंट के मुंह में जीरा है। जिस उज्जवला योजना का ढ़िंढोरा पीटकर प्रधानमंत्री अपनी कामयाबी पर पीठ थप-थपाते थे आज वही उज्जवला योजना शैशव काल में ही दम तोड़ गई। रसोई गैस सिलेण्डर पर सब्सिडी समाप्त कर केंद्र सरकार ने देश की जनता के साथ भद्दा मजाक किया है। उन्होंने आगे कहा कि ईमानदारी का चोला ओढ़कर हरियाणा सरकार अपने नुमाइंदों के द्वारा जमकर भ्रष्टाचार करा रही है। शायद ही कोई ऐसा सरकारी विभाग होगा जहां पर बिना न्यौछावर के जायज काम भी निकलवाया जा सके। हरियाणा सरकार अपने हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। आये दिन रिश्वत खोरी में पकड़े जा रहे अधिकारी इस बात का जीता-जागता उदाहरण है। जगजीत शर्मा ने दावा किया कि आने वाला समय कांग्रेस का होगा। देश की जनता केंद्र और राज्य की झूठी और जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है। हिमाचल के प्रभारी जगजीत शर्मा ने यह भी दावा किया कि इसी वर्ष के अक्टूबर माह में हिमाचल प्रदेश के होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से सत्ता में वापसी करेगी क्योंकि हिमाचल की भाजपा सरकार केंद्र और हरियाणा सरकार की तरह ही जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पायी है।
इससे पूर्व जगजीत शर्मा के फरीदाबाद कार्यालय पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इस अवसर पर आरपीजीएस कांग्रेस के जिलाध्यक्ष और फरीदाबाद बचाओ आन्दोलन के संयोजक पवन पंडित, कार्यकर्ता दिनेश इमलानिया, सोनू कौशिक, सौरभ आर्य, आकाश आर्य, यश शर्मा, परविन्दर ठाकुर, प्रेमपाल सैनी, विकास बघेल, पुनीत कुमार एवं आयुष उपाध्याय सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: गाजे-बाजे के साथ निकली कलश यात्रा , सैकड़ों की संख्या में उमड़े श्रद्धालु

Mon May 16 , 2022
गाजे-बाजे के साथ निकली कलश यात्रा , सैकड़ों की संख्या में उमड़े श्रद्धालु कस्बा हसेरन मे आज विशाल कलश यात्रा का आयोजन किया गया । कलश यात्रा में सैकड़ों की संख्या में भक्त मौजूद रहे । कलश यात्रा ठाकुरद्वारा से शुरू हुई नगर का भ्रमण कर निकली गंग नहर पहुंची। […]

You May Like

advertisement