शिक्षक दंपती के घर से आभूषण व नकदी चोरी


जौनपुर :

शिक्षक दंपती के घर से आभूषण व नकदी चोरी

पूर्वांचल ब्यूरो

लाइन बाजार थाना के मुरादगंज स्थित टीचर कालोनी में चोरों ने बुधवार की दोपहर शिक्षक दंपती के घर को निशाना बना डाला। ताला चटकाकर चोर 50 हजार रुपये नकद व दो लाख रुपये से अधिक मूल्य के आभूषण समेट ले गए। करीब 45 मिनट तक चोरों ने घर खंगाला। पूरी घटना मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के सहारे पुलिस चोरों को चिह्नित करने का प्रयास कर रही है।

हरिकेश मौर्या व उनकी पत्नी नंदिनी मौर्या बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक हैं। सुबह दंपती घर में ताला लगाकर अपने-अपने विद्यालय गए थे। बच्चे भी पढ़ने गए थे। नंदिनी मौर्या स्कूल से घर पहुंची तो मुख्य दरवाजे का ताला टूटा मिला। घर में गईं तो देखा अलग-अलग कमरों में मौजूद आलमारियां टूटी थीं। नंदिनी के मुताबिक चोर 50 हजार रुपये व दो लाख रुपये से अधिक मूल्य के आभूषण समेट ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना किया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखा कि चोर मुख्य गेट को फांदकर परिसर में पहुंचे। फिर दरवाजे का ताला चटकाकर घर में घुसे। लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्रा का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। फुटेज के सहारे जल्द ही चोरों को चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अग्निपथ योजना के विरोध के आरोप में निर्दोषों का उत्पीड़न : ललई

Fri Jul 22 , 2022
3जौनपुर : अग्निपथ योजना के विरोध के आरोप में निर्दोषों का उत्पीड़न : ललई पूर्वांचल ब्यूरो अग्निपथ योजना के विरोध में फंसे युवाओं के स्वजन से गुरुवार को सपा की 13 सदस्यीय टीम मिली। इसके बाद निरीक्षण भवन में प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव, ललई ने कहा कि […]

You May Like

advertisement