खादी ग्रामोद्योग संघ ने खादी के प्रोत्साहन के साथ चलाया नशा मुक्ति अभियान

खादी ग्रामोद्योग संघ ने खादी के प्रोत्साहन के साथ चलाया नशा मुक्ति अभियान।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

खादी ग्रामोद्योग संघ मिर्जापुर में आयोजित किया गया नशा मुक्ति कार्यक्रम।

कुरुक्षेत्र, 1 जुलाई : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने के लिए कुरुक्षेत्र में खादी ग्रामोद्योग संघ मिर्जापुर नरड़ जहां जन जन तक खादी पहुंचाने में जुटा हुआ है वहीं अब युवाओं को नशे से दूर करने के लिए नशा मुक्ति अभियान शुरू किया गया है।
इस अभियान की शुरुआत के लिए खादी संस्थान में नशा मुक्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संस्थान के सचिव सतपाल सैनी ने कहा कि आज नशा युवाओं के भविष्य को अंधकार में डालता जा रहा है। इसलिए देश के युवाओं के लिए अग्निपथ योजना लागू की गई ताकि युवा अपना समय नशे में बर्बाद ना करें बल्कि देश सेवा में लगाए। अग्निपथ योजना द्वारा देश के वीर सैनिक आगे बढ़ेंगे।
सैनी ने कहा कि नशे की रोकथाम के साथ पर्यावरण को भी प्रदूषण मुक्त करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का खादी ग्रामोद्योग संघ के सचिव सतपाल सैनी ने स्वागत किया और सम्मानित भी किया। इस मौके पर संस्थान के कामगार, धर्मेंद्र शर्मा, विशाल, बांका राम इत्यादि भी मौजूद रहे।
खादी ग्रामोद्योग संघ के सचिव सतपाल सैनी एवं अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नवीन जयहिंद के नेतृत्व में खिलाड़ियों का प्रदेश भाजपा कार्यालय पर दंगल

Sat Jul 1 , 2023
नवीन जयहिंद के नेतृत्व में खिलाड़ियों का प्रदेश भाजपा कार्यालय पर दंगल। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 15 दिन में मांग पूरी नहीं हुई तो मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे दंगल : नवीन जयहिंद।4/2018 से रुकी ग्रुप-डी ईएसपी स्पोर्ट्स कोटे की भर्ती पूरी करवाने की मांग।नवीन जयहिंद […]

You May Like

advertisement