उत्तराखंड: ओमिक्रोन पॉजिटिव की कोविड RTPCR रिपोर्ट मिली नेगेटिव,

देहरादून: उत्तराखंड में अभी तक मिले चार ओमीक्रोन पॉजिटिव मरीजों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इन सभी का स्वास्थ्य भी पूरी तरह ठीक हो गया है इससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। राज्य में ओमीक्रोन वैरिएंट के अभी तक कुल चार संक्रमित मिले थे। कई दिनों से इन सभी संक्रमितों को आईसोलेशन में रखा गया था। एक मरीज की कई दिनों पूर्व जबकि तीन मरीजों की रिपोर्ट एक दिन पहले ही ओमीक्रोन पॉजिटिव आई थी। इससे राज्य में हडकंप की स्थिति थी।

ओमीक्रोन को कोरोना के सभी वैरिएंट में सबसे संक्रामक माना जा रहा है। ऐसे में राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों की परेशानी बढ़ गई थी। लेकिन अब सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सभी ने राहत की सांस ली है। सचिव स्वास्थ्य डॉ पंकज पांडेय ने बताया कि राज्य में ओमीक्रोन पॉजिटिव मिले सभी चारों लोगों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी। जिसमें सभी नेगेटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी मरीज पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। इन चारों मरीजों को ही अस्पतालों में भर्ती करने की नौबत नहीं आई और घर पर आईसोलेशन में ही ये पूरी तरह ठीक हो गए हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखड़: अवैध खनन पर विधायक महंत दिलीप रावत ने अपनी ही सरकार को घेरा,

Wed Dec 29 , 2021
देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी परविपक्ष की ओर से लगातार खनन प्रेमी मुख्यमंत्री होने के आरोपों के बीच अब भारतीय जनता पार्टी के लैंसडौन के विधायक दिलीप रावत ने गंभीर आरोप लगाए हैं। दिलीप रावत ने यह आरोप बाकायदाअपने लेटर हेड पर लिखकर लगाए हैं देखना है कि इस पत्र […]

You May Like

advertisement