कोविड अपडेट: उतराखंड में कोरोना संक्रमण का प्रकोप तेजी से फैल रहा है, आज के आंकड़े डराने वाले,

उत्तराखंड राज्य में पिछले 7 महीनों के बाद अब कोरोना संक्रमण के मामले तेजी बढ़ने लगे हैं। तो वहीं, शनिवार को सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रदेश भर से 1560 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज यानी शनिवार को प्रदेश भर में 1560 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे के भीतर प्रदेश भर में 270 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके है। हालांकि, अबतक उत्तराखंड में 7423 लोगों की मौत हो चुकी है।
स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 3254 एक्टिव केस हैं। तो वहीं, 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देहरादून जिले में 537 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही नैनीताल जिले में 404, बागेश्वर जिले में 13, चंपावत जिले में 46, उत्तरकाशी जिले में 20, हरिद्वार जिले में 303, अल्मोड़ा जिले में 52, रुद्रप्रयाग जिले में 6, पिथौरागढ़ जिले में 82, टिहरी जिले में 28, चमोली जिले में 8, पौड़ी जिले में 24, और उधमसिंह नगर जिले में 37 केस आये है। तो वही, बीते दिन यानी शुक्रवार को प्रदेश भर में 814 नए मामले सामने आए थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया आज़मगढ़:हटाए गए राजनैतिक दलों के बैनर एवं पोस्टर। आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू

Sat Jan 8 , 2022
हटाए गए राजनैतिक दलों के बैनर एवं पोस्टर। आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव कि आज देर शाम मुख्य निर्वाचन आयुक्त द्वारा तिथि घोषित करते ही आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई। जिसका असर प्रशासन पर साफ देखने को मिला। […]

You May Like

advertisement