कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों के हितों के सदैव संकल्पबद्ध : प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 4 जनवरी :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने कहा है कि विश्वविद्यालय अपने विद्यार्थियों के लिए सदैव संकल्पबद्ध है। हरियाणा सरकार की ओर दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार विश्वविद्यालय में ओमिक्रोन सम्बन्धी नियमों की पालना को लागू किया है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के हितों को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय में ऑनलाइन कक्षाएं संचालित की जा रही हैं। वैश्विक महामारी के दौर में देश के भविष्य को सही दिशा देने में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के शिक्षक, छात्र एवं कर्मचारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय सरकार द्वारा निर्धारित मापदंडों के अनुसार हर कदम ऐसी महामारी से निपटने के लिए तैयार है। कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने यह आश्वासन देते हुए कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय अपने सभी शिक्षकों, छात्रों एवं गैर-शिक्षक कर्मचारियों के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं। इसी प्रतिबद्धता को लेकर कोविड को ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय ने 3 जनवरी को विश्वविद्यालय में वैक्सीनेशन कैम्प का भी आयोजन किया था। कुवि कुलपति ने सभी से मॉस्क पहनने तथा एक-दूसरे से उचित शारीरिक दूरी बनाएं रखने तथा सरकार द्वारा निर्धारित कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन करने का भी आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जो भी कर्मचारी पूरी तरह से वैक्सीनेटिड नहीं है वो शीघ्र ही वैक्सीन लगवाएं और सुरक्षित रहें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: अब उक्रांद ने हरदा को दिया ऑफर,काशी सिंह ऐरी ने हरीश रावत से मिलकर दिया ये बड़ा बयान,

Tue Jan 4 , 2022
कोटद्वार:  उत्तराखंड क्रांति दल (उक्रांद) के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उत्तराखंड के बेहतर विकास की सोच के साथ काम करते हैं। लेकिन, जिस पार्टी से वह जुड़े हुए हैं, वहां पार्टी हाईकमान उनकी सोच को धरातल पर नहीं उतरने दे रहा। उन्होंने […]

You May Like

advertisement