लालकुआ: एक लाख रुपए से अधिक कीमत की स्मैक के साथ एक तस्कर दबोचा,

लालकुआं निकटवर्ती डीपो नम्बर चार स्थित वन विभाग बेरियर के पास से कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक स्मैक तस्कर को दबोचा जिसके पास से पुलिस को 13.70 स्मैक बरामद हुई हैं पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई गई है मामले में पुलिस अब उससे स्मैक लाने से लेकर बेचने के मामले में पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से रूद्रपुर के रमपुरा थाने में अलग अलग घटनाओं में अपराधिक मुकदमे दर्ज।
बताते चलें कि कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रूद्रपुर से एक युवक स्मैक लेकर आ रहा है सूचना के बाद पुलिस टीम डीपो नम्बर 4 स्थित वन विभाग बेरियर पर पहुंची जहां पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया इसी चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को एक स्कूटी सवार युवक आते दिखाई दिया जिसे रोकने का इशारा किया तो वह स्कूटी को मोड़कर भागने लगा जिसपर पुलिस ने तुरंत ही घेराबंदी करते हुए रूद्रपुर के वार्ड नंबर 23 रमपुरा थाना निवासी धमेंद्र कोहली उर्फ टोनी (23) पुत्र ओमप्रकाश को स्कूटी संख्या UK06BF-3979 सहित धर दबोच लिया जब पुलिस ने उसकी जेबों की तलाशी ली तो उसके पास से 13.70 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया साथ ही स्कूटी को भी सीज कर दिया है उक्त पकड़ी गई स्मैक की कीमत एक लाख हजार रुपए से अधिक आंकी गई है वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस स्मैक लाने समेत तथा बेचने व अन्य पूछताछ कर रही है वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पहले से रूद्रपुर के रमपुरा थाने में अलग अलग घटनाओं में अपराधिक मुकदमे दर्ज। इधर पकड़ने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप कोतवाल डी आर वर्मा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र नेगी, उपनिरीक्षक त्रिभुवन सिंह, कांस्टेबल चन्द्र शेखर, संदीप राय मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारत बदल रहा है ,भारत को पंख लग रहे हैं और भारत अब उडऩा चाहता है : अनिल विज

Sun Apr 30 , 2023
भारत बदल रहा है ,भारत को पंख लग रहे हैं और भारत अब उडऩा चाहता है : अनिल विज। ऑस्ट्रेलिया संवाददाता – विनायक कौशिक। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साल 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने का लिया संकल्प : अनिल विज।सिडनी में प्रवासी भारतीयों व ‘एसोसिएशन आफ हरियाणवी इन […]

You May Like

Breaking News

advertisement