मतदाता सूची में वोट सम्बंधी जानकारी के लिए लिंक जारी09 अप्रैल तक बनवा सकते हैं अपना वोट

।-कृष्ण हरी शर्मा (जिला संवाददाता बीबी न्यूज़ बदायूं)
बदायूँ: 05 अप्रैल। जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार ने जनपद बदायूँ के सभी मतदाताओं को अवगत कराया कि मतदाता सूची में अपना वोट विवरण, नाम व बूथ आदि चेक करने के लिए लिंक व ऐप उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि मतदाता सूची में अपना नाम एपिक कार्ड नम्बर के साथ एनवीएसपी डाॅट इन पोर्टल व वोटर हेल्पलाइन एप के माध्यम से चेक कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि किसी मतदाता का वोट पिछले चुनाव में किसी मतदेय स्थल (बूथ) पर हो और इस बार संभाजन के उपरांत उसके किसी समीपवर्ती बूथ पर भी हो सकता है। उन्होंने जनपद के सभी पात्र मतदाताओं से अपील की कि वह अपना वोट से सम्बंधित विवरण लिंक पर अवश्य चेक करें। उन्होंने बताया कि अगर किसी मतदाता का वोट नहीं बना है या उपरोक्त लिंक पर उसे नहीं मिल रहा है तो वह 09 अप्रैल तक अपना मतदाता कार्ड बनवा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि नए वोट बनवाने के लिए भारत निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या जिला निर्वाचन कार्यालय बदायूं में सम्पर्क कर सकते हैं या उनके क्षेत्र की तहसील के मतदाता पंजीकरण केंद्र (वीआरसी सेंटर) पर जाकर भी अपना वोट बनवा सकते हैं।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अक्षय तृतीया पर बाल विवाह रोके जाने हेतु निर्देश व हेल्पलाइन नम्बर जारी

Sat Apr 6 , 2024
अक्षय तृतीया पर बाल विवाह रोके जाने हेतु निर्देश व हेल्पलाइन नम्बर जारी। -कृष्ण हरी शर्मा ( जिला संवाददाता बीबी न्यूज़ बदायूं)बदायूँ: 03 अप्रैल। अपर जिलाधिकारी प्रशासन रेनु सिंह ने अवगत कराया है कि राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग, नई दिल्ली द्वारा अक्षय तृतीया पर बाल विवाह को रोके जाने […]

You May Like

Breaking News

advertisement