उतराखंड: बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन पर ममता राकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि दुषे भावना की राजनीति करते हैं सुबोध राकेश,

रुड़की

कार्यकर्ता सम्मेलन पर ममता ने चुटकी , कहा द्वेष भावना की राजनीति करते हैं सुबोध राकेश।

– कल हुए बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन पर भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये कार्यकर्ता सम्मेलन नही चुनावी रैली थी जिसमें सुबोध राकेश ने दावा किया था कि दस पंद्रह हज़ार लोग शामिल होंगे लेकिन सुबोध राकेश भीड़ जुटाने में पूरी तरह फेल हो गए । उन्होंने कहा कि बड़ी मुश्किल से डेढ़ दो हज़ार की संख्या इकट्ठा कर पाए हैं सुबोध राकेश।
उन्होंने ये भी कहा राजनीतिक लाभ के लिए सुबोध राकेश अपने बड़े भाई और मेरे पति पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय सुरेन्द्र राकेश को अपना राजनीतिक गुरु बताते हैं लेकिन बड़े ही दुख की बात है कि आज अपनी रैली में उन्होंने उनका एक बार भी नाम नही लिया। बात कर रहे हैं अपने घर आने की लेकिन जनता सब देख रही है और आने वाले वक्त पर भगवानपुर की सम्मानित जनता एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को ही चुनेगी।
7 सालों में विकास की बात पर उन्होंने कहा कि लगता है सुबोध राकेश जी गणित में काफी कमज़ोर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हर विभाग में जाकर सुबोध राकेश चेक करे कि भगवानपुर विधानसभा में कितने विकास कार्य हुए है। उन्होंने सुबोध राकेश को ललकारते हुए कहा कि यदि वो चाहे तो इस मुद्दे पर डिबेट कर सकते है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हुए विकास कार्यों का भले ही सुबोध राकेश को ना पता चला हो लेकिन क्षेत्र की जनता सब जानती है और आने वाले चुनाव में जनता कांग्रेस को ही चुनने का काम करेगी । प्रदेश में जनता का मूड पूरी तरह से बदल चुका है और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बनने जा रही है।

बाइट – ममता राकेश विधायक भगवानपुर।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आकस्मिक मृत्यु के 11 प्रकरणों में 44 लाख रुपए की सहायता राशि स्वीकृत

Fri Dec 31 , 2021
जांजगीर-चांपा, 31 दिसंबर, 2021/ कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने आकस्मिक यह आपदा में मृत्यु के 11 प्रकरणों में राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत चार-चार लाख रुपए के मान से कुल 44 लाख रुपये की आर्थिक सहायता अनुदान राशि की स्वीकृति दी है।जिले की तहसील पामगढ़ के ग्राम भुईगांव […]

You May Like

advertisement