बरेली:शाहमत गंज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यालय पर कई लोगों ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

शाहमत गंज चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यालय पर कई लोगों ने ली कांग्रेस पार्टी की सदस्यता

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सांसद माननीय राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रभावित होकर आज जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी की अध्यक्षता में बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली ।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि वर्तमान समय में हर वर्ग भाजपा की डबल इंजन सरकार से तिरसत है अब लोग कांग्रेस पार्टी की ओर देख रहे हैं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सांसद माननीय राहुल गांधी जी कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद से देश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है मोहब्बत की दुकानों से प्यार भरा संदेश लोगों को मिल रहा है और उसी से लोग प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे हैं कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ रहे हैं और देश का हर वर्ग यह चाह रहा है कि अब केंद्र में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आए ।
कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों में श्याम पाल सिंह, शिव शंकर शर्मा,पवन गुप्ता,सूरज सिंह, डॉक्टर कढेराम गंगवार, जय प्रकाश गंगवार , सहित बड़ी संख्या में लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली ।
उपस्थित कांग्रेस जनों में पूर्व विधायक मास्टर छोटे लाल गंगवार, जिला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी, ठाकुर दास कश्यप, हरदेव सिंह, जिला महासचिव जिया उर रहमान आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: माँ सिद्धिदात्री – नवदुर्गा की नवीं शक्ति

Tue Oct 24 , 2023
माँ सिद्धिदात्री – नवदुर्गा की नवीं शक्ति दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : श्री वैष्णो देवी बुआ दाती संकीर्तन मंडल के गुरुदेव श्री रामनाथ जी अरोड़ा जी के आशीर्वाद से सारे नवरात्र सम्पन हुए ,वा घर घर में मां की जोत जली गुरुदेव ने बताया,माँ दुर्गाजी की नौवीं शक्ति का नाम […]

You May Like

Breaking News

advertisement