बरेली: कबाब कारीगर को गोली मारने वाला आरोपी मयंक तथा साथी गिरफ्तार

कबाब कारीगर को गोली मारने वाला आरोपी मयंक तथा साथी गिरफ्तार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके में बुधवार रात चिकन रोल में स्वाद न आने की बात कहकर नसीर नाम के कारीगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान किला क्षेत्र के बमनपुरी निवासी मयंक रस्तोगी उर्फ गोल्डन बाबा के तौर पर हुई। उसके साथ उसका साथी भी था। पुलिस ने गुरुवार को मयंक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार अभी बरामद नहीं हुआ है। इसकी बरामदगी के लिए पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।
एकता नगर निवासी अंकुर सबरवाल बीडीए दफ्तर के पास पंजाबी कबाब कॉर्नर नाम से स्टॉल लगाते हैं। उन्होंने बताया कि रात साढ़े दस बजे इनोवा कार से दो लोग आए थे। चिकन रोल का ऑर्डर दिया। उनके कर्मचारी नसीर ने कार में बैठे लोगों को रोल दिए। थोड़ी देर बाद दोनों ग्राहक चिकल रोल का स्वाद खराब बताकर गालियां देने लगे। उन्होंने नसीर को बुलाया। बहस करने लगे तो नसीर दोबारा काउंटर की ओर भागा। इसी दौरान कार में से निकले एक युवक ने तमंचे से नसीर के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।
कार का मौजूदा मालिक बमनपुरी निवासी मयंक रस्तोगी उर्फ गोल्डन बाबा बताया गया कार पंजीकरण के साथ मिले मोबाइल नंबर को तस्दीक करने पर भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि जो शख्स आरोपी बताया जा रहा है, उसका नाम गोल्डन बाबा है। हालांकि, देर रात तक अधिकारी इस बात को लेकर एकमत नहीं थे कि इसी आरोपी ने घटना की है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आरोपी मयंक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के रेलवे यांत्रिक कारखाना में ऑटो मोबाइल कैरियर का निर्माण हुआ सफलता पूर्वक

Thu May 4 , 2023
पूर्वोत्तर रेलवे, इज्जतनगर मंडल के रेलवे यांत्रिक कारखाना में ऑटो मोबाइल कैरियर का निर्माण हुआ सफलता पूर्वक दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : औद्योगिक प्रतिष्ठानों एवं व्यापारियों की ऑटोमोबाइल परिवहन की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर पूर्वोत्तर रेलवे के यांत्रिक कारखाना, इज्जतनगर द्वारा एन.एम.जी.एच.एस. यान (ऑटो मोबाइल कैरियर) का निर्माण सफलतापूर्वक […]

You May Like

Breaking News

advertisement