मेहनगर आजमगढ़:नगर निकाय चुनाव के अन्तिम दिन, प्रत्याशियों ने झोंकी अपनी अपनी ताकत

मेहनगर, आजमगढ़:नगर निकाय चुनाव के अन्तिम दिन, प्रत्याशियों ने झोंकी अपनी अपनी ताकत।

स्थानीय नगर निकाय चुनाव को देखते हुए आज शाम 5:00 बजे प्रचार-प्रसार समाप्त होने के बाबत प्रत्याशियों ने अपनी अपनी ताकत झोंक दी, बता दें कि आज बसपा प्रत्याशी सुनीता गौतम ने लखराव पोखरा से अपने समर्थकों के साथ सभी वार्डों में भ्रमण कर जीत के लिए लोगों से सहयोग मांगा साथ ही साथ उन्होंने कहा कि नगर के चहुंमुखी विकास के लिए आप लोगों की यह बहन रात और दिन एक करके नगर के विकास के साथ-साथ गरीबों के हक की लड़ाई लड़ती रहूंगी। आप लोगों के सम्मान में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दूंगी। जीतने के बाद सर्वे प्रथम नगर की बहू बेटियों की शादी के मैरिज हाल बनवाऊंगी, सीवर, प्लांट लगाउंगी, मेहनगर के विकास को मुख्य धारा में जोड़ने का काम करूंगी, और मैं हाथ जोड़कर आप लोगों से निवेदन करती हूं आप लोग हमें एक बार अवसर दें और हाथी चुनाव निशान पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजई बनावे।
हजारों जन समर्थकों ने फूल माला के साथ स्वागत किया और समर्थकों ने अपने प्रत्याशी पर फूल की वर्षा भी किया। ।और जीत के लिए आशीर्वाद भी दिया ।वहीं भाजपा प्रत्याशी गुलइचा देवी ने भी अपने समर्थकों के साथ नगर का भ्रमण किया व निर्दल प्रत्याशी कौशल्या देवी ने भी अपने समर्थकों के साथ गोला बाजार रोडवेज होते हुए कस्बे में भ्रमण कर समापन किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: अवैध तमंचा व कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Tue May 9 , 2023
थाना बिलरियागंजअवैध तमंचा व कारतूस के साथ अभियुक्त गिरफ्तारगिरफ्तारी का विवरणः-आज दिनांक 09.05.2023 को उ0नि0 सन्तोष कुमार सिंह मय हमराह द्वारा अभियुक्त सलीम पुत्र शोयब निवासी ग्राम जयराजपुर थाना बिलरियागंज जनपद आजमगढ़ को भीमबर पुलिया से गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 01अदद अवैध तमन्चा […]

You May Like

Breaking News

advertisement