जन्म व मृत्यु के बीच मे जी गई जिंदगी ही आपके अस्तित्व को हमेशा आवाम के दिलो में जिंदा रख सकती है : प्रीति धारा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

पंचकूला : जन्म व मृत्यु के बीच जी गई जिंदगी आपके अस्तित्व को आवाम के दिलों में आपको सदा जिन्दा रखती है। यह बात अंतरराष्ट्रीय मानव अधिकार ऑब्जर्वर्स महिला विंग की इंटरनेशनल निदेशिका व लेखिका प्रीति धारा ने कर्मठ , मेहनती व लोगो के दिलों में अपने आप को जिंदा रखते हुए हर दिल अजीज समाज सेविका व पत्रकार स्वर्गीय सुधा जग्गा की मीडिया सेंटर पंचकुला में पुण्य तिथि के दौरान उनको श्रद्धांजलि देते हुए कही।
उन्होंने कहा कि की सुधा जग्गा जी से उनकी मुलाकात तकरीबन 2 वर्ष पूर्व ही हुई थी। लेकिन जितना भी मेने अपना समय उनके साथ बिताया उन पलों में मुझे उनके कार्य को देखते हुए ये लगा कि सुधा जग्गा सच मे एक मेहनती , जुझारू महिला है और किसी भी जरूरत मन्द की सहायता करने के लिये दिन रात , बारिश तूफान की परवाह नही की ।
पंचकूला के पत्रकारिता में भीष्मपितामह के नाम से मशहूर सीनियर पत्रकार सुरिन्द्र भाटिया ने कहा कि सुधा जग्गा एक निडर , निष्पक्ष व मेहनती पत्रकार थी। कभी भी उसने लोगों की आवाज को अपनी कलम के माध्यम से रुकने नही दिया। और हमेशा सच्चाई की राह पर चल अपने दायित्व को निभाया है। सीनियर पत्रकार पी. पी वर्मा ने भी सुधा जग्गा के साथ बिताये गये पत्रकारिता में अपने अनुभवों को सांझा कर श्रद्धांजलि अर्पित की। वरिष्ठ पत्रकार सत्यनारायण गुप्ता ने कहा कि सुधा जग्गा एक समाज सेविका , पत्रकार होने के साथ साथ कला के क्षेत्र में बच्चों के अंदर छुपी प्रतिभा को उजागर करने के लिये चिराग कला एकेडमी के तहत उन्हें एक मंच प्रदान कर बच्चों की प्रतिभा को आवाम के सामने लाकर उनका भविष्य उज्ज्वल करने में अपना पूरा योगदान दिया।
चेनल 18 भारत के सम्पादक राजकुमार ने कहा कि कोरोना काल के दौरान अपनी दिन रात की मेहनत व सेवाभाव से ना जाने कितने कोरोना पीड़ित लोगों को एक नया जीवन दिया। मगर उस कोरोना काल मे लोगो को बचाते बचाते वो खुद कोरोना पीड़ित हो हम सब को अलविदा कर गई। ।सुधा जग्गा की पुण्यतिथि पर एस के जैन , दिव्या राणा , सुखिन्द्र सुखी , उम्मा , त्रिवेदी आदि पत्रकार व अन्य गणमान्य व्यक्तियो ने सुधा जग्गा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समस्त श्यामप्रेमी परिवार द्वारा 360 वाँ श्री श्याम संकीर्तन व भंडारा आयोजित

Thu May 19 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र,19 मई : समस्त श्यामप्रेमी परिवार कुरुक्षेत्र द्वारा बुधवार देर सांय नया बस स्टैंड के शिव मंदिर में 360 वां श्री श्याम संकीर्तन व भंडारा आयोजित किया गया।श्यामप्रेमी अजय गोयल ने बताया कि आयोजक पंकज कुमार गुप्ता-सीमा गुप्ता परिवार ने श्याम […]

You May Like

advertisement