बरेली: बरेली रेंज के थानों में चलेगा ऑपरेशन क्लीन, एसपी ट्रैफिक को बनाया नोडल ऑफिसर

बरेली रेंज के थानों में चलेगा ऑपरेशन क्लीन, एसपी ट्रैफिक को बनाया नोडल ऑफिसर

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बरेली रेंज के थानों में ऑपरेशन क्लीन चलाया जाएगा। आईजी रेंज डॉक्टर राकेश सिंह ने एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह को नोडल ऑफिसर नियुक्त किया है। बरेली रेंज के थानों में करीब 8440 वाहन खड़े हैं। इन वाहनों का निस्तारण कराया जाना है। इसको लेकर अभियान शुरू हो गया है।
ऑपरेशन क्लीन शुरू होने से पहले बरेली रेंज के चारों जिलों में मुकदमों से संबंधित लावारिस और सीजर गाड़ियों की जानकारी की गई। पता लगा की बरेली के 29 थानों में 3459 बदायूं के 22 थानों में 2472, पीलीभीत के 17 थानों में 567 और शाहजहांपुर के 23 थानों में 1942 गाड़ियां, थानों में खड़ी जंग खा रही है। उन पर धूल जमी हुई है। थानों में कबाड़ बने हुए हैं लेकिन उनका निस्तारण नहीं हो पा रहा है।
एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन के तहत चारों जिलों में सभी थानों में गाड़ियों का परीक्षण किया जा रहा है। गंभीर मामलों और अदालत में लंबित मुकदमो की ही गाड़ियां शेष रहेंगी। एमवी एक्ट, पुलिस और आरटीओ से संबंधित सभी गाड़ियों का प्राथमिकता के साथ निस्तारण कराया जा रहा है। कोर्ट में लंबित मामलों में भी पैरवी तेज की जाएगी। ऑपरेशन क्लीन की सफलता के लिए सभी स्थानों को निर्देश दिए गए हैं और जिस थाने में गाड़ियां खड़ी हैं। अलग-अलग कैटेगरी के हिसाब से उन गाड़ियों का चिन्हीकरण कराया जा रहा है। इसके बाद सभी थानों से गाड़ियों का निस्तारण कराया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पैतृक गांव सिरसा जागीर पहुंचा जवान कमल सिंह का शव दी गई अंतिम सलामी नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

Sat Oct 21 , 2023
पैतृक गांव सिरसा जागीर पहुंचा जवान कमल सिंह का शव दी गई अंतिम सलामी नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी / ऑफिस के काम से गये सूबेदार कमल सिंह का बुधवार देर रात हृदयाघात रुकने से निधन होने पर पोस्टमार्टम के बाद […]

You May Like

Breaking News

advertisement