प्रबंधन के लिए व्यक्तित्व विकास जरूरी : अभय कुमार


जौनपुर :

प्रबंधन के लिए व्यक्तित्व विकास जरूरी : अभय कुमार

पूर्वांचल ब्यूरो

लंदन स्थित डिलाइट कंपनी के वरिष्ठ सोल्यूशन मैनेजर अभय कुमार ओझा ने कहा कि व्यक्तित्व विकास के लिए प्रबंधन जरूरी है। कभी अपनी असफलता को अपने पीछे जाने का कारण न बनाएं, बल्कि अपनी असफलता से सीखने का प्रयास करें ताकि आप लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकें। यह बातें उन्होंने मुख्य वक्ता के रूप में सोमवार को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबंध विभाग की तरफ से कुशल प्रबंधन एवं व्यक्तित्व विकास शीर्षक पर आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में कही।

उन्होंने पब्लिक स्पीकिंग, कांफिडेंस बिल्डिंग, टैक्टफुल डिसिजन मेकिंग, क्राउड मैनेजमेंट आदि के बारे में जैव उदाहरण प्रस्तुत किया। अध्यक्षता कर रहे प्रोफेसर शहाबुद्दीन ने किया। इस मौके पर व्यवसाय प्रबंध विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डाक्टर मुराद अली ने अभय कुमार ओझा को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर प्रमेंद्र विक्रम सिंह, प्राकुर शुक्ल, राजेश कुमार, उद्देश्य सिंह, दिव्यांशु सिंह, मोहम्मद हुज़ाईफा, शिवांगी श्रीवास्तव, शोमिल आदि उपस्थित रहे। आभार एमबीए के छात्र आदर्श सिंह ने व्यक्त किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड/यूपी: रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत,साथी रिश्तेदार घायल,

Tue Jul 26 , 2022
अयोध्या:———-जेल में निरुद्ध पति के मुकदमे की पैरोकारी करने हाईकोर्ट जा रही नेतवारी चतुरपुर निवासी महिला की एक्सीडेंट में हुई मौतसाथी रिश्तेदार हुआ घायलमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याजेल में निरुद्ध पति के मुकदमे की पैरवी करने रिश्तेदार के साथ स्कूटी से लखनऊ हाईकोर्ट जा रही तारुन थाना क्षेत्र के नेतवारी […]

You May Like

advertisement